Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 16 Tina Dutta eliminated from the Salman Khan show this week

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन में 4 कंटेस्टेंट, इस हफ्ते टीवी की ये बड़ी एक्ट्रेस हुईं बाहर!

‘बिग बॉस 16‘ (Bigg Boss 16) में इस हफ्ते निम्रत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और टीना दत्ता को नॉमिनेट किया गया। इनमें से किसी एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस का शो छोड़कर जाना पड़ेगा।

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन में 4 कंटेस्टेंट, इस हफ्ते टीवी की ये बड़ी एक्ट्रेस हुईं बाहर!
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 9 Dec 2022 03:02 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस 16’ में गुरुवार प्रसारित एपिसोड में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट की एंट्री हुई। श्रीजिता डे को फिर से बिग बॉस ने मौका दिया। वह पहले हफ्ते ही एविक्ट हो गई थीं। श्रीजिता ने आते ही टीना दत्ता को निशाने पर लिया। शालीन भनोट के साथ उनका जो रिश्ता है उसे उन्होंने केवल कैमरे के लिए बताया। बाद में टीना दत्ता इस बात पर रोते हुए भी दिखती हैं कि उन्हें निगेटिव बताया जा रहा है। वह बिग बॉस से कहती हैं कि इस हफ्ते उन्हें बाहर कर दिया जाए क्योंकि अब वो ये सब नहीं झेल पा रही हैं। अब लेटेस्ट खबर है कि इस हफ्ते टीना दत्ता एलिमिनेट हो गई हैं

फैन्स को निराशा

‘बिग बॉस 16‘ में इस हफ्ते निम्रत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और टीना दत्ता को नॉमिनेट किया गया। द खबरी ने ट्वीट किया कि ‘टीना दत्ता घर से बाहर हो गई हैं।‘ उनके जाने से फैन्स को काफी निराशा हुई हैं। ‘उतरन‘ फेम टीना दत्ता टीवी की बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐसे में इतनी जल्दी उनके घर से जाने की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।
 

सलमान लगाएंगे क्लास

वीकेंड का वार का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें सलमान खान उनकी क्लास लगाते हुए दिखते हैं। सलमान कहते हैं, ‘इस घर में आप बाहर की बात अंदर ले आईं। क्या चल रहा है टीना? कोई चीज आपको परेशान कर रही है आपको?‘ तब टीना कहती हैं, ‘सर मुझे सबके सामने नहीं बोलना है।‘ तब सलमान उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं जहां टीना कहती हैं, ‘बहुत फ्रस्टेशन हो रहा है सर, मेरे से अब नहीं हो रहा है।‘
 

अभी आधिकारिक ऐलान नहीं

शुक्रवार प्रसारित एपिसोड में दिखाया जाएगा कि टीना बाहर की कौन सी बात करती हैं जिसकी वजह से डांटते हैं। टीना के बाहर जाने के बाहर में अभी आधिकारिक रूप  से कोई जानकारी नहीं है। इसका खुलासा तो सलमान खान ही करेंगे कि कौन सा कंटेस्टेंट को एविक्ट हुआ है।   
 

ऐप पर पढ़ें