फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16: तजाकिस्तान से है पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट, सलमान खान ने कराया इंट्रोड्यूस

Bigg Boss 16: तजाकिस्तान से है पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट, सलमान खान ने कराया इंट्रोड्यूस

टीवी का सबसे विवदित टीवी शो बिग बॉस 16 एक बार फिर से शुरू होने वाला है। टीवी और सोशल मीडिया के कई जाने-माने नाम इस सीजन में हिस्सा लेने वाले हैं। मंगलवार की शाम को बिग बॉस 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई।

Bigg Boss 16: तजाकिस्तान से है पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट, सलमान खान ने कराया इंट्रोड्यूस
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 09:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bigg Boss 16 first confirmed contestant: टीवी का सबसे विवदित टीवी शो ‘बिग बॉस 16‘ एक बार फिर से शुरू होने वाला है। टीवी और सोशल मीडिया के कई जाने-माने नाम इस सीजन में हिस्सा लेने वाले हैं। मेकर्स ने अभी तक ‘बिग बॉस‘ के कई प्रोमोज जारी कर दिए हैं। मंगलवार की शाम को ‘बिग बॉस 16‘ की प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई में आयोजित हुई। एक्ट्रेस गौहर खान ने इस कार्यक्रम को होस्ट किया। इस दौरान सलमान खान ने शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के मशहूर परफॉर्मर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को इंट्रोड्यूस कराया।

सलमान की फिल्म का गाया गाना


अब्दु का नाम संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट में पहले से ही सामने आ रहा था। सलमान खान ने इसका खुलासा करते हुए पहले कंटेस्टेंट को सभी से मिलवाया। सबसे पहले गौहर ने अब्दु और सलमान का स्वागत किया है। सलमान ने अब्दु को इंट्रोड्यूस करवाते हुए बताया कि वो उनकी अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ में काम करेंगे। अब्दु अपने पसदीदा एक्टर्स की लिस्ट में सलमान और शाहरुख खान का नाम लिया। 

सभी से मांगा सपोर्ट


इवेंट में अब्दु ने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया‘ का मशहूर गाना ‘दिल दीवाना‘  गाया। तब सलमान कहते हैं, ‘यह कमाल है, वह हिंदी नहीं समझता लेकिन हिंदी गाने गा सकता है।‘ अब्दु ने आगे कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं और घर के अंदर जाने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे सभी से प्यार है और प्लीज मुझे सपोर्ट करिए।‘ 
 

इन कंटेस्टेंट का नाम आया  सामने


नए सीजन के बारे में सलमान खान ने बताया कि इस साल नए नियम रहेंगे। बता दें कि शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर से होगा। कंटेस्टेंट करीब 100 दिनों तक ‘बिग बॉस‘ के घर में रहेगे। अभी तक जिन कंटेस्टेंट के हिस्सा लने की चर्चा है उनमें टीना दत्ता, शिव ठाकरे, शालीन भनोत और निमरत कौर अहलूवालिया हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper