Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 16 Shanivaar ka Vaar Archana Gautam Slams Show Host Salman Khan Now What Next - Entertainment News India

Bigg Boss 16: सलमान खान से भिड़ गईं अर्चना गौतम, शनिवार के वार में होगा बड़ा तमाशा

Bigg Boss 16 Shanivaar ka Vaar: शो के एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम दबंग खान पर ही दबंगई दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि साजिद अर्चना की वापसी पर सवाल उठाते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 02:14 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के इस सीजन में अर्चना गौतम खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बिग बॉस हाउस में शायद ही कोई ऐसा कंटेस्टेंट होगा जिसे अर्चना गौतम ने परेशान ना किया हो। अर्चना गौतम का दबंग और बेबाक अंदाज खिलाड़ियों को कितना परेशान कर रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब वह शो में वापस आईं तो बहुत से लोगों ने अपना माथा पीट लिया।

वीकेंड का वार में हुआ बड़ा तमाशा
अर्चना गौतम खिलाड़ियों को तो माकूल जवाब देती ही हैं, लेकिन साथ ही साथ हालिया एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान से भी भिड़ गईं। शो के एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अर्चना गौतम दबंग खान पर ही दबंगई दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि साजिद कहते हैं कि अर्चना भीख मांगकर शो में वापस आई हैं।

सलमान खान से भिड़ गईं अर्चना गौतम
शो के होस्ट सलमान कंटेस्टेंट साजिद खान से पूछते हैं कि अर्चना भीख मांगकर शो में आई हैं यह बात आप अर्चना को सुना रहे हैं या हमें सुना रहे हैं? जवाब में अर्चना फौरन कहती हैं कि अगर मैंने भीख मांगी है तो आप तो इतने गिरे हुए हो कि आपने तो भीख भी नहीं दी। इस पर साजिद खान अर्चना से सवाल करते हैं कि घर का एक ऐसा मेंबर बता दो जिसने तुमने प्रवोक नहीं किया है।

सलमान देंगे अर्चना की बात का जवाब
इसी वीडियो में सलमान खान उन बयानों पर भी सवाल मांगते हैं जो शो में अर्चना ने दिए हैं। सलमान खान बताते हैं कि अर्चना शो में कहती हैं कि साजिद ने इस शो में चमचों की टोली खड़ी कर दी है। सलमान खान के इस सवाल के जवाब में अर्चना ने कहा- मैं कुछ ना बोलूं तो मैं बोलूं क्या? मुझे एक लिस्ट बनाकर दे दीजिए। आज के एपिसोड में देखना होगा कि अर्चना की इस बात पर समलान खान जवाब देंगे।

ऐप पर पढ़ें