फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीशालीन भनोट ने निकाला सुम्बुल तौकीर खान पर गुस्सा, गाली दी, मारी लात और बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत

शालीन भनोट ने निकाला सुम्बुल तौकीर खान पर गुस्सा, गाली दी, मारी लात और बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत

शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता के बीच ट्रायएंगल नजर आता है। हालांकि अब आपको गुरुवार के एपिसोड में काफी बड़ा हंगामा दिखने वाला है तीनों के बीच जिसका प्रोमो सामने आया है।

शालीन भनोट ने निकाला सुम्बुल तौकीर खान पर गुस्सा, गाली दी, मारी लात और बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 03:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 में शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के बीच ट्रायएंगल बना हुआ है। कभी शालीन, टीना के करीब जाते हैं तो सुम्बुल गुस्सा हो जाती हैं तो कभी वह सुम्बुल से बात करते हैं तो टीना भड़क जाती हैं। अब शो का प्रोमो आया है जिसे देखकर दर्शक हैरान हो गए हैं। प्रोमों में आप देखेंगे कि शालीन भनोट बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ लिविंग एरिया में बैठे होते हैं। तभी कोई डिस्कशन होता है कि शालीन, सुम्बुल पर गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि हमारे बारे में क्या बकवास कर रहे हो। दूर रहो। दिमाग खराब है क्या? इसके बाद शालीन टेबल पर रखी चीज को जोर से लात मारते हैं। वहीं टीना भी गुस्से में दीवार पर पंच मारती हैं। फिर वह चिल्लाती हैं कि मेरा करेक्टर को लेकर गंदा बोल रहे हैं।

वहीं सुम्बुल रोते हुए शालीन के पास आती हैं और कहती हैं कि इसमें आधे से ज्यादा बातें मैंने नहीं की है। फिर शालीन उन पर भड़कते हैं और सुम्बुल रोने लगती हैं और उनकी तबीयत बिगड़ जाती है। वह इतना रोती हैं कि सांस भी नहीं ले पाती हैं। इसके बाद निमृत कौर बिग बॉस से कहती हैं कि सुम्बुल को मेडिकल रूम ले जाना है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, शालीन को आया गुस्सा। आखिर क्या हो रहा है सुम्बुल और टीना के बीच। इस वीडियो पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कोई टीना को गलत कह रहा है तो कोई कमेंट कर रहा है कि शालीन भनोट फुटेज पाने के लिए सुम्बुल का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। टीना को लेकर एक यूजर ने लिखा कि वह काफी गंदा गेम खेल रही हैं। अब देखते हैं कि शालीन और टीना के इस बिहेवियर पर सलमान खान वीकेंड का वार में क्या करेंगे।

सुम्बुल के पिता क्या बोले

सुम्बुल के पिता ने कुछ दिनों पहले बेटी से बात करते हुए टीना और शालीन को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद सुम्बुल के पिता को काफी ट्रोल किया गया है। ट्रोलिंग के बाद हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सुम्बुल के पिता ने कहा, मैंने सुम्बुल को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं। जब सुम्बुल को ये ऑफर आया था मुझे लगा यह उसके लिए सही होगा। इस शो में आकर वह दुनियादारी सीखेगी। ना ही मैंने और ना कभी सुम्बुल ने इस शो को फॉलो किया है। लेकिन आज मुझे अफसोस हो रहा है कि क्यों मैंने अपनी बेटी को इस शो में भेजा। इससे उसे बहुत नुकसान हुआ।

उन्होंने आगे कहा, मुझे पता है कई लोग सुम्बुल को प्यार करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अब उन्हें शो से बाहर आ जाना चाहिए। जो लड़की बिग बॉस के घर में है वो मेरी बेटी नहीं है। वह अपनी पॉजिटिविटी और खुशियां भूल गई हैं। मैं इसलिए उनके फैंस से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे सुम्बुल को वोट ना करें। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि इस शनिवार को वह बाहर आ जाए।

क्या बोले थे सुम्बुल के पिता

बता दें कि सुम्बुल के पिता की तबीयत खराब होने की वजह से बिग बॉस ने उनकी सुम्बुल से बात करवाई थी। इस दौरान सुम्बुल के पिता ने कहा था कि शालीन और टीना को उनकी औकाद दिखा दो। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper