फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBB16: सलमान खान आज लगाएंगे अर्चना की क्लास, बोले- खुद को समझती क्या हो?

BB16: सलमान खान आज लगाएंगे अर्चना की क्लास, बोले- खुद को समझती क्या हो?

Bigg Boss 16: शो के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान फिर एक बार घरवालों की क्लास लगाएंगे और सबसे ज्यादा डांट खाएंगी अर्चना गौतम। सलमान खान उनके सभी पुराने विवादित बयान उन्हें गिनवाएंगे।

BB16: सलमान खान आज लगाएंगे अर्चना की क्लास, बोले- खुद को समझती क्या हो?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 12:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 का हर एपिसोड इस सफर को फिनाले के थोड़ा और करीब लेकर जा रहा है। साथ ही साथ यह भी साफ होता जा रहा है कि किस कंटेस्टेंट में कितना दम है। शो के होस्ट सलमान खान बीच-बीच में आकर हर खिलाड़ी को ट्रैक पर लाने का भी काम करते रहते हैं ताकि घर के भीतर की मर्यादा बनी रहे और चीजें कहीं आउट ऑफ कंट्रोल ना हो जाएं। जिस अर्चना गौतम को अभी तक टीआरपी लाने के लिए तारीफें मिलती रही हैं, वो अब आफत का सबब बनने लगी हैं।

अर्चना की गलतियां गिनवाएंगे सलमान
यही वजह है कि अब सलमान खान खुद आकर अर्चना की क्लास लगाने वाले हैं। शो के आज (03 दिसंबर) के एपिसोड में आप देखेंगे कि सलमान खान अर्चना गौतम को उनकी गलतियों का अहसास करवाएंगे और उन्हें बताएंगे कि किस तरह वह किसी भी कंटेस्टेंट को कुछ भी कहती चली जा रही हैं। शो के शनिवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया गया है।

सलमान ने बताए अर्चना के बिगड़े बोल
प्रोमो वीडियो में सलमान खान कंटेस्टेंट अर्चना से कह रहे हैं कि आपने सुंबुल के बारे में कहा कि शक्ल देखकर रानी-राजा बनाओ भइया। सलमान खान ने अर्चना को लताड़ते हुए कहा कि पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है और इसी शक्ल की वजह से इन्होंने इतना काम किया है। इस पर अर्चना ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा- सर वो कॉमेडी वे में बोला था।

सलमान बोले- खुद को समझती क्या हो?
इसके बाद अर्चना ने बाकी मुद्दों पर भी अर्चना को घेरा और कहा- भौंक रहा है कुत्ते की तरह। सलमान खान ने कहा- आप वैसे अपने आप को समझती क्या हैं? दबंग खान ने कहा- आप बहुत ऊपर उड़ रही हैं। सलमान खान इससे पहले भी एक बार अर्चना को काफी लताड़ चुके हैं। तब अर्चना ने सलमान खान को जवाब भी दे दिया था।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।