Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 16 sajid khan will get less vote but makers can evict sumbul touqeer khan - Entertainment News India

Bigg Boss : साजिद खान के बाहर होने के चांस, बचाने के लिए मेकर्स इस कंटेस्टेंट को ना चढ़ा दें 'बलि'

साजिद खान को लेकर कई बार ऐसा कहा जाता है कि मेकर्स उन्हें ज्यादा फुटेज देते हैं। शो के कई कंटेस्टेंट्स भी साजिद के आगे-पीछे घूमते हैं। वहीं अब खबर आ रही कि साजिद को इस बार सबसे कम वोट मिले हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Dec 2022 03:04 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं और वे हैं शिव ठाकरे, एम सी स्टैन, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चहर चौधरी, टीना दत्ता, शालीन भनोट और साजिद खान। इन कंटेस्टेंट्स के नॉमनेट होने का पता चलते ही फैंस अंदाजा लगाने लगे कि कौन इस हफ्ते घर से बेघर हो सकता है। खैर इसी बीच ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि 2 कंटेस्टेंट्स को सबसे कम वोट्स मिले हैं। हालांकि जिसके वोटिंग के हिसाब से बेघर होने के चांस है उसे लास्ट में बचाया जा सकता है। हम यहां बात कर रहे हैं साजिद खान की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद खान के इस हफ्ते बाहर जाने के ज्यादा चांस होंगे क्योंकि उन्हें वोट्स कम मिलेंगे। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स उन्हें बाहर नहीं निकालेंगे। 

साजिद को बचाने के लिए मेकर्स कुछ और प्लान कर सकते हैं। ऐसा भी रिपोर्ट्स आई हैं कि साजिद की जगह सुम्बुल को घर से बेघर कर देंगे क्योंकि साजिद के मुकाबले सुम्बुल अभी भी कंटेंट कम दे रही हैं। इतना ही नहीं, इतनी बार सबके बोलने के बावजूद भी सुम्बुल ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। तो हो सकता है कि या तो साजिद की जगह सुम्बुल को बाहर निकाला जाए या दोनों को बचाने के लिए मेकर्स फिर नया गेम खेलेंगे। खैर आगे क्या होता है यह तो हमें अपकमिंग वीकेंड का वार में क्लीयर हो ही जाएगा।

शालीन-टीना का रोमांस

बीते एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक-दूसरे से अपने मन की बात कही। इस दौरान दोनों ने कबूला कि वे एक-दूसरे को लाइक करते हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करते नजर आए। वहीं निम्रत कौर आलहूवालिया और टीना के बीच जब बहस होती है तो शालीन पूरा टीना का सपोर्ट करते हैं जिसके बाद शिव ठाकरे टीना पर झूठे प्यार करने का आरोप लगाते हैं।

आज निम्रत देंगी शालीन को धमकी

आज यानी कि गुरुवार को टास्क के दौरान निम्रत और शालीन के बीच बहस हो जाएगी। इस दौरान शालीन कुछ मेंटल दिक्कत पर कमेंट कर देंगे जिसके बाद निम्रत अपना आपा खो देंगी। वह शालीन पर आरोप लगाएंगी कि उन्होंने उनके मेंटल इश्यू का मजाक बनाया है। इतना ही नहीं वह शालीन को धमकी देंगी कि वह उन पर केस करेंगी। शालीन भी निम्रत की धमकियों से नहीं डरते और दोनों के बीच बहस काफी बढ़ जाएगी।

ऐप पर पढ़ें