फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBB16: दिल का हाल बयां करते हुए फूट-फूटकर रोए घरवाले, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

BB16: दिल का हाल बयां करते हुए फूट-फूटकर रोए घरवाले, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Bigg Boss 16 Latest Promo: बिग बॉस 16 का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी रोते हुए नजर आए। बिग बॉस कंटेस्टेंट से उनके दिल की बात बताने के लिए कहते हैं।

BB16: दिल का हाल बयां करते हुए फूट-फूटकर रोए घरवाले, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 04 Dec 2022 06:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

'बिग बॉस 16' को दो महीने हो चुके हैं। शो के इस सीजन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की उम्मीद की जा रही है। 'गोल्डन गाइज' शो में पहुंचे तो जरूर लेकिन वो एक टास्क करने के बाद चले गए। हर कंटेस्टेंट के साथ दर्शक खास तरह का जुड़ाव महसूस करने लगे गए हैं। इस बीच अब मेकर्स कंटेस्टेंट को कन्फेशन रूम में बुलाएंगे और दिल का हाल बताने के लिए कहेंगे। ऐसे में वो खुद को रोने से नहीं रोक पाते हैं।

शेयर किया प्रोमो वीडियो

कलर्स टीवी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि 'नौ हफ्ते बीत गए हैं। कई लोग एक तड़प सा लेकर बैठे हुए हैं। सब दुखों का इलाज तो दुनिया में किसी के पास नहीं है लेकिन कुछ बातें होती हैं जिनको करके दिल थोड़ा हल्का हो जाता है। चलिए मेरे साथ कुछ दिल की बातें करेंगे।' प्रोमो के साथ चैनल नै कैप्शन में लिखा, 'बिग बॉस से शेयर किया घरवालों ने अपने दिल का दर्द, क्या ये सब सुनके आप भी हो गए इमोशनल?'

'शादी करके घर बसाना है'

कन्फेशन रूम में सबसे पहले प्रियंका चाहर चौधरी जाती हैं। वह कहती हैं कि 'मैं एक सिंपल गर्ल हूं जिसे शादी भी करनी है, घर बसाना है, अंकित के केस को लेकर मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं और इस पूरे चीज में मैं गलत पड़ गई। मेरी इमेज यही हो जाएगी कि बहुत चिक चिक करती है।' वह आगे कहती हैं, 'मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आता है बिग बॉस। ऐसा लगता है खुद को चपेट लगाऊं। अब मुझे चिंता है कि आगे मुझे काम मिलेगा कि नहीं।' इसके बाद प्रियंका रोने लगती हैं।

दिल की सुनते हैं शिव

प्रियंका के बाद कन्फेशन रूम में शिव आते हैं। वह कहते हैं, 'इनको लगता है कि ये दिमाग से खेलता है लेकिन घरवालों को पता है कि मैं दिल की सुनता हूं। इनके सामने रो भी नहीं सकता हूं कमजोर दिखूंगा।' फिर अर्चना आकर कहती हैं कि 'मैंने कभी किसी का दिल नहीं तोड़ा लेकिन यहां आकर पता नहीं क्या हो गया है।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।