फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16 New Promo: गेम बदलने खुद आ रहे 'बिग बॉस’, इस बार ‘मांडवा’ में भी दिखेगा डर

Bigg Boss 16 New Promo: गेम बदलने खुद आ रहे 'बिग बॉस’, इस बार ‘मांडवा’ में भी दिखेगा डर

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस बार कांचा चीना के मांडवा तक में बिग बॉस का खौफ होगा। 1 अक्टूबर से शो का प्रसारण टीवी पर होगा। अभी तक इसके कई प्रोमो आ चुके हैं।

Bigg Boss 16 New Promo: गेम बदलने खुद आ रहे 'बिग बॉस’, इस बार ‘मांडवा’ में भी दिखेगा डर
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 24 Sep 2022 10:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 के लिए अब बस कुछ ही दिनों का इंतजार है। जल्द ही सलमान खान सभी कंटेस्टेंट के साथ हाजिर होंगे और हर दिन आपका मनोरंजन होगा। 1 अक्टूबर 2022 से बिग बॉस का प्रसारण होगा। अभी तक शो के कई प्रोमो आ चुके हैं लेकिन कंटेस्टेंट के बारे में सस्पेंस बरकरार है। शो के इस सीजन के थीम को लेकर भी मेकर्स लगातार उत्सुकता को और बढ़ा दे रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस बार कांचा चीना के मांडवा तक में बिग बॉस का खौफ होगा।

कैसा होगा थीम?


बिग बॉस के पहले प्रोमो से ही यह बता दिया गया था कि इस बार बिग बॉस खुद भी गेम खेलेंगे। अब ये किस तरह से होगा ये 1 अक्टूबर को ही पता चलेगा। जारी किए गए प्रोमो वीडियो में सलमान खान ब्लैक कुर्ता पैजामा पहने हुए हैं। वह ब्लैक कुर्सी के बगल में खड़े होते हैं। उनका बैकग्राउंड भी ब्लैक कलर में है।

जोरदार है प्रोमो


सलमान कहते हैं, ‘कांचा चीना के मांडवा पर भी सिर्फ बिग बॉस का खौफ छाएगा। बिग बॉस सीजन 16 गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा।‘ वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मांडवा तक छाएगी अब बिग बॉस 16 की आवाज, जब होगी सीजन 16 की शुरुआत। देखिए  बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर से, रात  9.30 बजे, सिर्फ कलर्स पर।‘

कौन-कौन से कंटेस्टेंट हो सकते हैं शामिल


इससे पहले बिग बॉस के जो प्रोमो रिलीज हुए उसमें एक में सलमान खान गब्बर सिंह के लुक में थे। एक अन्य प्रोमो वीडियो में सलमान मोगैम्बो का जिक्र करते हुए दिखाई पड़े थे। बता दें कि इस सीजन के कंटेस्टेंट में सुरभि ज्योति, टीना दत्ता, मुनव्वर फारूकी, जन्नत जुबैर, शिविन नारंग, प्रकृति मिश्रा और साजिद 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper