Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीbigg boss 16 mc stan is now active as his fight with shiv thakare shocked fans - Entertainment News India

Bigg Boss 16 : एम सी स्टैन ने दिखाया अपना असली रंग, गुस्सा देखकर डरे शिव ठाकरे!

बिग बॉस 16 का बुधवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग हुआ। अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और एम सी स्टैन, सुम्बुल तौकीर के बीच टास्क हुआ जिसमे स्टैन, सुम्बुल की जीत हुई है। वहीं एंड में स्टैन और शिव की लड़ाई हुई।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 5 Oct 2022 11:24 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड की शुरुआत हुई किली पॉल के एंट्री से। किली पॉल ने आते ही पहले सभी कंटेस्टेंट्स के साथ डांस किया। इसके बाद एक टास्क हुआ जिसमे अब्दु रोजिक और एम सी स्टैन के बीच रील बनाने वाले कॉम्पटीशन हुआ। इसमे अब्दु के मैनेजर शिव बने थे और स्टैन की मैनेजर सुम्बल तौकीर। सुम्बुल और शिव ने बाकी सभी कंटेस्टेंट्स से अपने-अपने मेंबर को वोट करने की अपील की। इस दौरान ज्यादातर सेलेब्स ने शिव को वादा किया कि वे अपना सपोर्ट अब्दु को देंगे। लेकिन गेम चेंज तब हुआ जब ज्यादातर ने स्टैन को वोट दिया।

स्टैन जीते टास्क

स्टैन और सुम्बुल इस टास्क को जीते और इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें अपने हिसाब से सभी को बेड देने के लिए कहा। सुम्बुल ने जहां अपने हिसाब से सभी को बेड दिए तो वहीं साजिद, स्टैन को समझाते हैं कि सब सुम्बुल ही कर रही है और ये गेम तुम्हारे और अब्दु के बीच नहीं बल्कि शिव और सुम्बुल के बीच था। तुम्हें सिर्फ कठपुतली बनाया गया था। अब्दु और स्टैन इस गेम को समझते हैं।

स्टैन-शिव की लड़ाई

टास्क खत्म होने के बाद सब बैठे होते हैं कि तभी स्टैन, शिव से कहते हैं कि तुम मेरे पैसे, मेरी चीजों को लेकर मजाक बना रहे थे। शिव कहते हैं कि तुम गलत समझते हो, लेकिन स्टैन को गुस्सा आ जाता है। स्टैन अब गुस्से में अपना असली रूप दिखाते हैं। वह शिव को काफी सुनाते हैं। इतना ही नहीं इस बीच वह शिव को खूब गालियां भी देते हैं। 

स्टैन के गुस्से ने किया हैरान

स्टैन का गुस्सा देखकर सभी उन्हें शांत करवाते हैं, लेकिन स्टैन समझते नहीं। वह गुस्से में और भड़कते हैं। इसके अलावा वह इमोशनल भी हो जाते हैं। वह साजिद के पास बैठकर रोने लगते हैं। साजिद फिर उन्हें समझाते हैं और दोनों के बीच सुलह करवाते हैं। फिर शिव कहते हैं कि मैं जानता हूं तू पुणे से है तो मैं तुझसे क्यों पंगा लूंगा। शिव फिर स्टैन से माफी मांगते हैं और मैटर खत्म होता है।

वैसे इस लड़ाई की वजह से स्टैन ने अपना स्टैंड लिया और उनका ये अंदाज फैंस को जरूर पसंद आने वाला है क्योंकि अब तक सब स्टैन के चुप रहने से निराश हो रहे थे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें