फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16 Wild Card: शो के पहले वाइल्ड कार्ड, कई किलो सोना पहनने वाले ‘गोल्डन गाइज’ ने ली एंट्री

Bigg Boss 16 Wild Card: शो के पहले वाइल्ड कार्ड, कई किलो सोना पहनने वाले ‘गोल्डन गाइज’ ने ली एंट्री

बिग बॉस 16 में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की काफी समय से चर्चा चल रही थी। आखिरकार अब वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो गई है। मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा घरवालों के बीच गोल्डन गाइज पहुंचे।

Bigg Boss 16 Wild Card: शो के पहले वाइल्ड कार्ड, कई किलो सोना पहनने वाले ‘गोल्डन गाइज’ ने ली एंट्री
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 29 Nov 2022 06:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 फुल धमाल मचाए हुए है। शो को शुरू हुए अब 2 महीने होने वाले हैं। इस बीच वाइल्ड कार्ड कंटस्टेंट के एंट्री की भी उम्मीदें लगाई जा रही थीं। पिछले दिनों जब एक्टर फहमान खान पहुंचे तो ऐसा लगा कि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं लेकिन बाद में सलमान खान ने बताया कि वो अपने शो के प्रमोशन के लिए आए थे। इस बीच अब घर के असल वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है। ‘गोल्डन गाइज‘ के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुज्जर शो में नजर आएंगे। बिग बॉस ने सोमवार को उनका प्रोमो रिलीज कर दिया है।

खोई प्राइज मनी पाने का मौका

‘गोल्डन गाइज‘ बिग बॉस के इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड भी हैं। इससे पहले सनी वाघचौरे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर शो में जाने को लेकर कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा, ‘आखिरकार सपना सच हो गया। बिग बॉस 16 में एंट्री कर रहे हैं।‘ वो जैसे ही घर के अंदर जाते हैं घरवालों के बीच हलचल मच जाती है। यहां मेकर्स ने यह भी खुलासा किया कि कंटेस्टेंट को उनकी खोई 25 लाख की इनामी राशि को फिर से पाने का मौका मिल सकता है।

कंटेस्टेंट को देखकर घरवाले हैरान

‘गोल्डन गाइज‘ सोने से लदे रहते हैं। सौंदर्या पूछती हैं कि ‘इसका वजन कितना है?‘ तो वो बताते हैं, 8 किलो है। दूसरी तरफ निम्रत कौर, शिव ठाकरे और साजिद खान से कहती हैं ‘एक चेन मुझे दे दे, मेरी जिंदगी बन जाएगी।‘ अंकित गुप्ता कहते हैं, ‘ये गोल्ड माइन लग रहे हैं।‘ प्रोमो में बताया जाता है, ‘सोना बनकर गोल्डन गाइज की तिजोरी में पहुंची 25 लाख की प्राइज मनी। क्या गेम में हो पाएगी 25 लाख की वापसी?‘ दरअसल एक टास्क के दौरान बिग बॉस की प्राइज मनी से 25 लाख कम हो गए थे।
 

एमसी स्टैन से हो रही तुलना

सनी और संजय की एंट्री के बाद से उनकी तुलना एमसी स्टैन से हो रही है। एमसी स्टैन भी गले में कई चेन और हाथों में अंगूठियां पहनकर रखते हैं। गोल्डन गाइज और स्टैन पहले से एक दूसरे को जानते भी हैं।   
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।