फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट! टीवी स्टार नहीं, पर करोड़ों की है फैन फॉलोइंग

Bigg Boss 16 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट! टीवी स्टार नहीं, पर करोड़ों की है फैन फॉलोइंग

Bigg Boss 16 Contestant List: टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान होस्ट करते हैं और वह पिछले कई सीजन्स से इस शो के होस्ट हैं। पिछला सीजन तेजस्वी ने जीता था।

Bigg Boss 16 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट! टीवी स्टार नहीं, पर करोड़ों की है फैन फॉलोइंग
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी से सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो Bigg Boss का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। पिछले दिनों इस सीजन के बिग बॉस हाउस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं और अब एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस सीजन 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। शो का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट कोई टीवी या बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताया जा रहा है।

बिग बॉस 16 का पहले कंफर्म कंटेस्टेंट!
टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से भी ज्यादा की फैन फॉलोइंग रखने वाले सोशल मीडिया स्टार विशाल पांडे Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। बता दें कि विशाल पांडे की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं आया है।

इस बार शो में नजर आ सकते हैं ये सितारे
बता दें कि टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान होस्ट करते हैं और वह पिछले कई सीजन्स से इस शो के होस्ट हैं। शो का पिछला सीजन टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीता था और इस सीजन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि Arjun Bijlani, Shiney Ahuja और Munawar Faruqui जैसे सितारे शो में नजर आ सकते हैं।

इस बार कैसा होगा घर का इंफ्रास्ट्रक्चर?
बात करें बिग बॉस हाउस में बारे में तो खबर है कि हर बात की तरह इस बार भी घर के इंफ्रास्ट्रक्चर में कई बदलाव किए गए हैं। बता दें कि शो की कंटेस्टेंट लिस्ट से पहले हर साल बिग बॉस हाउस का इंफ्रास्ट्रक्चर सुर्खियों में रहता है। फैंस जानना चाहते हैं कि मेकर्स ने इस बार घर को कैसे डिजाइन किया है।

epaper