Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 16 Finale Episode Ration Price Hike Gave Shock to Contestants Shiv Thackrey Folded Hands - Entertainment News India

<span class='webrupee'>₹</span>50 हजार का आटा और <span class='webrupee'>₹</span>1 लाख का दूध, पाकिस्तान से भी बुरे हुए Bigg Boss हाउस के हालात!

Bigg Boss 16 Finale Episode: बिग बॉस ने घरवालों के एक ट्रॉली देकर राशन खरीदने का मौका दिया। जो भी कंटेस्टेंट ट्रॉली लेकर सबसे पहले रेड लाइन क्रॉस करेगा उसे राशन खरीदने का मौका मिलेगा।

 <span class='webrupee'>₹</span>50 हजार का आटा और  <span class='webrupee'>₹</span>1 लाख का दूध, पाकिस्तान से भी बुरे हुए Bigg Boss हाउस के हालात!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 Jan 2023 08:58 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे चुनौतियां ज्यादा मुश्किल और पेचीदा होती जा रही हैं। बिग बॉस 16 के हालिया प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सीजन के आखिरी दिनों में बिग बॉस ने खिलाड़ियों के खाने के भी लाले कर दिए हैं। घरवालों को राशन लेने के लिए अपनी प्राइज मनी दाव पर लगानी होगी।

प्राइज मनी से राशन खरीदेंगे कंटेस्टेंट?
बिग बॉस हाउस से एविक्शन धड़ाधड़ चालू हैं और इस सीजन में भी कुछ बड़े खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। बात करें घर के राशन की तो ताजा प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घरवालों के एक ट्रॉली देकर राशन खरीदने का मौका दिया। जो भी कंटेस्टेंट ट्रॉली लेकर सबसे पहले रेड लाइन क्रॉस करेगा उसे राशन खरीदने का मौका मिलेगा।

50 हजार का आटा, 60 हजार की सब्जी
सबसे पहले शालीन ने टास्क जीता, लेकिन जैसे ही वो कंटेनर के भीतर शॉपिंग करने पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। आटा 50 रुपये किलो था। प्रोटीन और चिकन का पैकेट भी बहुत ज्यादा महंगा था। खिलाड़ियों की हिम्मत ही नहीं पड़ी कि वो कुछ भी खरीद पाएं। शिव ठाकरे तो बिग बॉस के आगे हाथ जोड़ते नजर आए। उन्होंने बताया कि सब्जी के भाव देखकर लग रहा है कि सब्जी खाऊं ही नहीं।

क्यों बिग बॉस से भिड़ गईं अर्चना गौतम?
सौंदर्या शर्मा ने कंटेनर के भीतर आल्मंड मिल्क का प्राइज 1 लाख रुपये पढ़ा तो उनके होश ही उड़ गए। लेकिन वह मानवता दिखाते हुए अर्चना के लिए दूध का पैकेट ले आईं। इस पर बिग बॉस भी उन्हें टोकते दिखाई पड़े। बिग बॉस ने कहा कि यहां पर्सनल शॉपिंग चल रही है और आप अर्चना के लिए राशन खरीद लाई हैं। इस पर अर्चना फिर एक बार बिग बॉस से भिड़ती नजर आईं।

ऐप पर पढ़ें