Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 16 Fame Abdu Rozik Reveals on Maniesh Paul podcast that People Used To Throw Money On Him When He Used To Sing - Entertainment News India

Abdu Rozik:अब्दु रोजिक का छलका दर्द, फेंकते थे पैसे, हाइट का उड़ाते थे मजाक

एक वक्त था जब अब्दु को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह उनकी छोटी हाइट थी। इस बारे में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अब्दु का दर्द छलका और उन्होंने कुछ किस्सों से पर्दा उठाया।

Abdu Rozik:अब्दु रोजिक का छलका दर्द, फेंकते थे पैसे, हाइट का उड़ाते थे मजाक
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 Feb 2023 07:02 AM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अपने क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। अब्दु रोजिक के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, वहीं अब्दु भी अपने फैन्स पर खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि ऐसा शुरू से ही नहीं था, और एक वक्त था जब अब्दु को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह उनकी छोटी हाइट थी। इस बारे में मनीष पॉल के पॉडकास्ट (Maniesh Paul podcast) में अब्दु का दर्द छलका और उन्होंने कुछ किस्सों से पर्दा उठाया।

अब्दु पर धौंस जमाते थे लोग
बिग बॉस 16 के जरिए करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बनानेवाले,सबका लाडला और तजाकिस्तान के गायक अब्दु रोजिक हाल ही में एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट में खास अतिथि बनाकर आए। जहा पर मनीष ने हमेशा की तरह अपने पॉडकास्ट में आनेवाले खास सेलिब्रेटी से उनके जीवन से जुड़े खास बात जानने को कोशिश की। अब्दु ने बताया कि एक वक्त में लोग उन पर धौंस जमाते थे और पैसा फेंकते थे।

 

पैसे फेंकते थे लोग...
अब्दु ने कहा, 'हर दिन बाजार में मुझे लोग देखते थे और मुझे पैसे देते थे। कुछ कहते थे अरे! यार जाओ,तुम यहां क्यों आये हो। लोग मुझे पैसे देने के बजाये मुझ पर पैसे फेंकते थे। मैं स्कूल नही जा पाया।'अब्दु ने बताया कि कैसे वह ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे और कभी-कभी बर्फ इतनी ज्यादा हो जाती थी कि अब्दु स्कूल तक नही जा पाते थे । अब्दु बताते हैं कि जहां के वो हैं, वहां बर्फ बहुत पड़ती है। ऐसे में बाकी लोगों के लिए तो बर्फ आम होती थी, लेकिन उनके लिए कई बार गर्दन तक हो जाती थी।

मनीष शुरू करेंगे डिजिटल पारी...
आज लोगों से मिल रही इतनी मोहब्बत देखकर अब्दु को यकीन नही हो रहा हैं कि वो अब बड़े स्टार हो गए हैं। बता दें कि मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कई सेलेब्स अभी तक आ चुके हैं और अपनी पर्सनल- प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात कर चुके हैं। वहीं अब्दु के वीडियो को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं।वहीं बात मनीष की करें तो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके वो जल्दी ही डिजिटल पारी की शुरुआत करेंगे।

 

ऐप पर पढ़ें