फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss : फहमान खान को देखकर I Love You चिल्लाईं सुंबुल, शालीन और टीना का हुआ बुरा हाल

Bigg Boss : फहमान खान को देखकर I Love You चिल्लाईं सुंबुल, शालीन और टीना का हुआ बुरा हाल

बिग बॉस 16 के गुरुवार के एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान के दोस्त फहमान खान बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। फहमान को देखकर सुंबुल का खुशी का ठिकाना नहीं होगा। वहीं शालीन और टीना हैरान होंगे।

Bigg Boss : फहमान खान को देखकर I Love You चिल्लाईं सुंबुल, शालीन और टीना का हुआ बुरा हाल
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 04:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 के शुरुआत से सुंबुल तौकीर खान को लेकर काफी मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में पहले उन्हें बच्ची कहा गया फिर यह कहा जाने लगा कि वह शालीन भनोट से ऑब्सेस हैं और उनके आगे-पीछे घुमती हैं। कई बार सुम्बुल के पिता ने उन्हें समझाया है कि शालीन और टीना उनके साथ गलत कर रहे हैं। दोनों उनके पीठ-पीछे उनकी नेगेटिव इमेज बना रहे हैं। इसी बीच अब शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री दिखाई है। दिलचस्प बात यह है कि इस वाइल्ड कार्ड का कनेक्शन सुंबुल से है। दरअसल, जो कंटेस्टेंट आए हैं वो हैं फहमान खान। प्रोमो में आप देखेंगे कि बिग बॉस कहते हैं कि अब वक्त है इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड के आने का। फिर सुंबुल देखती हैं कि फहमान खान एंट्री लेते हैं। फहमान को देखकर सुंबुल जोर से चिल्लाती हैं कि मेरा फहमान आया है और वह फहमान की गोद पर चढ़ जाती हैं। 

सुंबुल खुशी में चिल्लाती हैं कि ये आ गया न तो अब मुझे कुछ नहीं चाहिए। फिर सुंबुल कहती हैं कि तू तो नहीं आने वाला था न? तो फहमान कहते हैं कि मुझे लगा तुझे जरूरत है। तो सुंबुल कहती हैं आई लव यू फहमान। वीडियो शेयर कर मेकर्स ने लिखा, वाइल्ड कार्ड एंट्री में ली है फहमान खान ने एंट्री। क्या बदल जाएगी इससे सबकी स्टैटेजी?

फहमान के आने से टीना और शालीन के चेहरे के एक्सप्रेशन काफी बदल जाते हैं। अब क्या फहमान, शालीन और टीना को सुंबुल के साथ जो भी अब तक हुआ उसका बदला लेंगे या फिर फहमान के आने के बाद क्या अब सुंबुल, शालीन और टीना को असली आयना दिखाएंगी। खैर यह तो क्लीयर है कि आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है।

सुम्बुल के पिता ने की थी तारीफ

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जब सुंबुल के पिता ने उनसे बात की थी। तब शालीन और टीना की सच्चाई बताने के बाद उन्होंने फहमान खान का भी नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि तुम्हारा एक और दोस्त है फहमान जो हमेशा तुम्हारा साथ देता है और कभी उसकी वजह से तुम्हें दिक्कत नहीं आई है। अब किसे पता था कि फहमान के डिस्कशन के कुछ दिनों बाद ही उन्हें शो में लाया जाएगा।

पहले रिद्धमा का आया था नाम

इससे पहले खबर आई थी कि टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आएंगी। वह इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी आई थीं। हालांकि वह ज्यादा दिन शो में रह नहीं पाई थीं और निकल गई थीं। फैंस वैसे एक्साइटेड हो रहे थे कि अगर अब रिद्धिमा आती हैं तो क्या होगा। लेकिन फिर एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों को गलत बताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि वह शो में नहीं आ रही हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper