फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16 Day 3 Episode: जोरदार झगड़े और अब्दू की क्यूटनेस, जानिए तीसरे दिन क्या-क्या हुआ?

Bigg Boss 16 Day 3 Episode: जोरदार झगड़े और अब्दू की क्यूटनेस, जानिए तीसरे दिन क्या-क्या हुआ?

Bigg Boss 16 Day 3 Highlights: बिग बॉस हाउस में अब्दू रोजिक सबका चहेता बना हुआ है। अब्दू बिग बॉस हाउस में पहली बार स्विमिंग करता दिखाई पड़ा। पहले साजिद खान अब्दू को यह समझाते नजर आए थे।

Bigg Boss 16 Day 3 Episode: जोरदार झगड़े और अब्दू की क्यूटनेस, जानिए तीसरे दिन क्या-क्या हुआ?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 07:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत के साथ ही घर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी तीनों एक साथ देखने को मिल रही है। मंगलवार को शो का चौथा एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का तीसरा दिन देखने को मिला। शिव ठाकरे ने मान्या सिंह से कहा कि उन्हें हर मुद्दे पर लड़ने की जरूरत नहीं है। इस पर मान्या ने बताया कि उन्हें सुंबुल तौकीर से दिक्कत है। मान्या ने कहा कि मिस इंडिया वाले मुद्दे पर लड़ना आसान नहीं है। निमृत कौर बिग बॉस से बातचीत करने के बाद उन्होंने मान्या सिंह को प्रियंका चौधरी से रिप्लेस कर दिया।

अब्दू रोजिक ने दिखाईं अपनी स्विमिंग स्किल्स
बिग बॉस हाउस में अब्दू रोजिक सबका चहेता बना हुआ है। अब्दू बिग बॉस हाउस में पहली बार स्विमिंग करता दिखाई पड़ा। पहले साजिद खान अब्दू को यह समझाते नजर आए थे कि उसे स्विमिंग पूल से दूर रहना है क्योंकि यह उसकी हाइट के हिसाब से काफी गहरा है। हालांकि अब्दू ने मंगलवार के एपिसोड में सबको गलत साबित करते हुए अपनी जबरदस्त स्विमिंग स्किल्स दिखाईं जिसके बाद सभी दंग नजर आए। अब्दू ने जब डूबने की एक्टिंग की तो प्रियंका उसे बचाने के लिए आगे बढ़ी, इस पर टीना ने उसे डेटिंग की सलाह दी।

साजिद खान ने किया घरवालों का मनोरंजन
बिग बॉस हाउस में साजिद खान एक कॉमेडी शो के जरिए सभी का मनोरंजन करते दिखाई पड़े। अब्दू ने अपने कॉमेडी शो में अब्दू की तारीफ की और सुंबुल तौकीर को फिनाले मैटेरियल बताया। साजिद खान ने कहा कि MC स्टैन का भविष्य उज्जवल है। साजिद की कॉमेडी मान्या सिंह और शालीन भनोट को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस बात की उनसे शिकायत भी की।

सबको मिलेगा अपना-अपना अलग राशन
बिग बॉस ने तीसरे दिन यह कहते हुए सभी को चौंका दिया कि अब सबको अपना-अपना अलग राशन मिलेगा। इतना ही नहीं घरवालों के हर किसी के लिए अलग खाना बनाना होगा। इससे किचन में काम करने वाले सदस्य की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। शालीन चिकन के पैकेट लेकर घर में आईं क्योंकि उन्हें कुछ मेडिकल प्रॉब्लम हैं। इस पर घरवालों ने बिग बॉस पर बायस होने का आरोप लगाया जिसके बाद बिग बॉस ने कनफेशन रूम में बुलाकर शालीन, गौतम और श्रीजिता को समझाया।

श्रीजिता और शालिनी भनोट का जोरदार झगड़ा
श्रीजिता ने शालिनी भनोट को समझाया कि बिग बॉस ने उन्हें क्लीयर किया है कि प्रति दिन कितना प्रोटीन कंज्यूम किया जाना है। इस पर शालीन ने कहा कि वह कनफ्यूज हो रही हैं। एमसी स्टैन ने कहा कि उन्हें पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है। स्टैन ने गुस्सा होते हुए कहा कि मैं हमाली करने नहीं आया। अब्दू रोजिक की बर्गर को लेकर बातचीत खूब फनी रही।

सौंदर्या और शिव की कॉफी को लेकर फाइट
बिग बॉस हाउस में सौंदर्या और शिव की कॉफी को लेकर तगड़ी टक्कर हुई। शिव ने सौंदर्या पर कॉफी चुराने का आरोप लगाया। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने उसे बेशर्म कहा और कहा कि वह हो सकता है कि मराठी शो के विनर रहे हों लेकिन यहां उनकी कोई वैल्यू नहीं है। इमली ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि इतना खाना बर्बाद किया जा रहा है।

बिग बॉस हाउस में फूटकर रोए शिव ठाकरे
बिग बॉस हाउस में शिव ठाकरे पहली बार फूट-फूटकर रोते नजर आए। अब्दू ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की। माहौल बदलता देखकर सौंदर्या शर्मा ने कहा कि उनके सिर में दर्द हो रहा था इसलिए उन्होंने कॉफी ली थी। सुंबुल तौकीर और साजिद खान खाने को लेकर डिसकशन करते दिखाई पड़े। टीना दत्ता ने अब्दू के लिए बंगाली सॉन्ग गाया और निमृत कौर को चॉकलेट्स का एक्सेस मिल गया।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।