फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16 Day 1 Highlights: अब नहीं बजेगा 'वेकअप सॉन्ग', Abdu Rozik ने क्यूटनेस से जीता दिल

Bigg Boss 16 Day 1 Highlights: अब नहीं बजेगा 'वेकअप सॉन्ग', Abdu Rozik ने क्यूटनेस से जीता दिल

‘बिग बॉस 16’ के पहले दिन के एपिसोड की शुरुआत रविवार की रात साढ़े नौ बजे से हुई। पहले ही दिन कई कंटेस्टेंट के बीत जमकर तकरार हुई। तो वहीं अब्दू रोजिक ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया।

Bigg Boss 16 Day 1 Highlights: अब नहीं बजेगा 'वेकअप सॉन्ग', Abdu Rozik ने क्यूटनेस से जीता दिल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 02 Oct 2022 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ के रविवार के एपिसोड की शुरुआत हुई जहां देर रात कंटेस्टेंट ने घर के कामों का बंटवारा किया। निम्रत कौर अहलूवालिया इस वक्त घर की कैप्टन हैं तो उन्होंने ये फैसला लिया कि कौन सा कंटेस्टेंट क्या काम करेगा। देर रात 3.30 बजे बिग बॉस ने साजिद खान और अब्दू रोजिक को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने कहा कि अब्दू हमारे देश में मेहमान हैं तो साजिद उनके लिए ट्रांसलेटर बन जाएं और उनकी बात को बिग बॉस तक पहुंचाएं। तड़के 4 बजे अब्दू कैमरे से बात करते हुए बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं उन्हें वर्कआउट के लिए 2 और 3 किलो का वेट दे दें। इस वक्त घर में 5 किलो और उससे ज्यादा का वेट है जो कि उनके लिए ज्यादा है।

एमसी स्टैन ने खुद रखा अपना नाम


बिग बॉस का पहला दिन शुरू हुआ और दोपहर 12 बजे कंटेस्टेंट को उठाने के लिए वन टू थ्री फोर गाना बजा। आगे एपिसोड में एमसी स्टैन ने बताया कि उनका असली नाम अलताफ है। स्कूल के टाइम पर उन्होंने अपना खुद का नाम एमसी स्टैन रखा। इसके बाद वह अपना एक रैप सॉन्ग कंटेस्टेंट को सुनाते हैं।

पहला बड़ा बदलाव


दोपहर 2 बजे बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाया गया। बिग बॉस ने कहा कि उन्हें आंखें खोलने की जरूरत है। यह नया सीजन है तो इस बार पुराने पैंतरे नहीं चलेंगे। शो का आज पहला बड़ा बदलाव किया गया। बिग बॉस ने बताया कि अब से सुबह वेकअप सॉन्ग नहीं बजेगा और उन्हें एक अलार्म के जरिए उठना होगा। 5 मिनट का टाइम उन्हें दिया जाएगा और उसके बाद वो गार्डन एरिया में बिग बॉस एंथम गाएंगे। शो में आगे बिग बॉस एंथम बजाया गया।

अब्दू ने अपने स्ट्रगल का किस्सा सुनाया


अब्दू से साजिद पूछते हैं कि क्या वो बहुत अमीर हैं तो अब्दू इससे इनकार करते हैं। वह कहते हैं कि पहले उनके घर की स्थिति अच्छी नहीं थी। जब वो कमाने लगे तो उन्होंने अपने माता-पिता के लिए घर खरीदा। उनके पास रहने के लिए अच्छा घर नहीं था। साजिद ने कहा कि ‘तुम्हारा दिल बहुत अच्छा है। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो।

बिग बॉस ने किया प्रैंक


घर के लैंडलाइन पर फोन आया। टीना दत्ता ने पहले फोन उठाया। दूसरी साइड से कहा गया कि वो आमिर खान बोल रहे हैं। टीना से फोन पर कहा गया कि शालीन भनोट को बुलाए। शालीन फोन पर आए तो उनसे स्विमिंग पूल में कूदने के लिए कहा गया। शालीन पूल में डुबकी लगाकर वापस फोन पर आते हैं। उनसे दोबारा पूल में कूदने के लिए कहा गया। इसके बाद उन्हें फिर पूल में जाने का आदेश दिया गया।

ऋतिक की सुनाई पड़ी आवाज


कुछ देर बाद फिर से फोन आया और ऋतिक रोशन की आवाज सुनाई पड़ती है। फोन के दूसरी तरफ से गौतम विग से कहा जाता है कि वो अपनी बॉडी सभी के सामने दिखाएं। फिर उन्हें ऋतिक का सिग्नेचर डांस स्टेप्स करने के लिए कहा गया। गौतम हर कमरे में जाकर डांस करते हैं।

किचन ड्यूटी  को लेकर बहस


किचन की ड्यूटी को लेकर निम्रत कौर अर्चना गौतम के बीच जमकर बहस हुई। निम्रत ने अर्चना से कहा कि वो उन्हें किचन की ड्यूटी से हटा रही हैं। जबकि अर्चना खाना बनाने का काम चाहती थीं।

टीना के लिए टास्क


फोन पर सोनू निगम  की आवाज में टीना दत्ता के लिए अगला टास्क आया। उन्हें अब्दू के साथ उन्हें दिल दीवाना गाना- था और उन्होंने इसे पूरा किया।

अर्चना और निम्रत में तकरार


अगला फोन अर्चना गौतम के लिए आया। फोन पर पंकज त्रिपाठी की आवाज सुनाई पड़ती है। अर्चना गौतम से फोन पर कहा गया कि वो उस शख्स के माधे पर बेकार लिखें जिसे वो सबसे ज्यादा नापसंद करती हैं। अर्चना ने निम्रत के माथे पर लिखा। दोनों के बीच काफी देर तक तू तू मैं मैं हुई।

कैप्टन को कर दिया जाएगा फायर


बिग बॉस ने निम्रत कौर को बताया कि अभी तक जितने भी फोन कॉल्स आए सभी प्रैंक थे। इसके बाद निम्रत को कन्फेशन रूम में बुलाया गया। दूसरी तरफ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में आने के लिए कहा गया। बिग बॉस निम्रत से कहते हैं कि उनकी नजर हमेशा कैप्टन पर रहेगी। जैसे ही उन्हें लगेगा कि कैप्टन अपना काम नहीं कर पा रहा है तो वह उसे तुरंत फायर कर दिया जाएगा। कैप्टन को फायर होने के बाद नए कैप्टन का चुनाव होगा।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।