फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBB16: शालीन ने डॉक्टर से की बदतमीजी, डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं

BB16: शालीन ने डॉक्टर से की बदतमीजी, डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot: शालीन ने डॉक्टर से कहा कि तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं हो। तुमने कौन सी डिग्री ली है? क्या पढ़ा है, MBBS पढ़ा है? जाकर उनकी टीम को बताओ कि तुम मुझे हैंडल करने लायक नहीं हो।

BB16: शालीन ने डॉक्टर से की बदतमीजी, डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 06:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

BIGG BOSS 16: बिग बॉस हाउस में इस बार कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि बाहर उनकी छवि कैसी बन रही है। वो ना जाने किस गुरूर में बिग बॉस हाउस के भीतर रह रहे हैं। कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ भी कुछ ऐसा ही है। शालीन जब से बिग बॉस हाउस में आए हैं तबसे उनके झगड़े और विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में शालीन फिर एक बार एक सम्मानित व्यक्ति से बदतमीजी करते दिखे।

डॉक्टर को बताया टीम से क्या कहें
शालीन की सेहत को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस ने घर के भीतर एक डॉक्टर भेजा। शालीन बातचीत के दौरान डॉक्टर से ही बदतमीजी करने लगे। शालीन बिग बॉस हाउस में इस डॉक्टर को यह समझाने लगे कि उन्हें बिग बॉस की टीम से क्या कहना है। शालीन ने बताया कि वह टीम को बताएं कि उन्हें किस तरह की डायट की जरूरत है।

'तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं हो'
इसके कुछ ही देर बाद शालीन भनोट अपना स्टैंडर्ड और भी ज्यादा डाउन करते दिखाई पड़े। उन्होंने डॉक्टर की क्वालिफिकेशन और डिग्री को लेकर सवाल कर डाला। शालीन ने डॉक्टर से कहा कि तुम मेरा इलाज करने लायक नहीं हो। तुमने कौन सी डिग्री ली है? क्या पढ़ा है, MBBS पढ़ा है? जाकर उनकी टीम को बताओ कि तुम मुझे हैंडल करने लायक नहीं हो।

वायरल हो रही है बिग बॉस की क्लिप
बिग बॉस हाउस के भीतर की यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में शालीन भनोट को और भी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि वीडियो में शालीन भनोट को डॉक्टर को उंगली दिखाकर बात करते हुए साफ देखा जा सकता है। उनका एटिट्यूड अलग ही लग रहा है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।