Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg boss 16 contestant abdu rozik childhood video viral he spotted singing in streets

जब पैसों के लिए सड़कों पर गाना गाते थे, आपने देखा बचपन का इमोशनल वीडियो?

Abdu Rozik Childhood Video: अब्दू रोजिक के नाम दुनिया के सबसे छोटे सिंगर होने का रिकॉर्ड है। एक वक्त था जब वह परिवार को सपोर्ट करने के लिए गलियों में गाते थे। उनका वीडियो वायरल है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 8 Nov 2022 06:36 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 सीजन में अब्दू रोजिक काफी पॉप्युलर कंटेस्टेंट हैं। घर के अंदर और बाहर सभी लोग उन्हें प्यार करते हैं। सलमान खान से लेकर बिग बॉस तक अब्दू की तारीफ करते नहीं थकते। अब्दू कई बार घर के अंदर समझदारी की बातें करते देखे गए हैं। अब्दू खुद बोल चुके हैं वह कद में भले ही छोटे हों लेकिन दिमाग बड़ों जैसा है। अब्दू अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं। हालांकि अपनी जिंदगी में उन्होंने काफी संघर्ष किया है। सोशल मीडिया पर अब्दू के बचपन का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह गाना गाना गाते दिख रहे हैं जिसके बदले लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं। इस पर लोगों ने अब्दू को इंस्पिरेशन बताकर तारीफ की है। 

गाने से खुश होकर लोगों ने दिए पैसे

अब्दू रोजिक की उम्र 19 साल है। वह रिऐलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। अब्दू अच्छा गाना गाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अब्दू इसमें पहले बैठकर गाना गाते दिख रहे हैं। इसके बाद वह फलों की दुकानों के बाहर गाना गा रहे हैं औऱ लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं। अब्दू काफी क्यूट दिख रहे हैं। यह उनके संघर्ष के दिनों का वीडियो है। 

बिग बॉस में लाए सोने वाले जूते

अब्दू में ग्रोथ हॉरमोन की कमी है जिसकी वजह से उनकी हाइट नहीं बढ़ सकी। वह बिग बॉस में बता चुके हैं कि उनकी मां और भाई-बहन सब अच्छी हाइट के हैं। घर में सिर्फ वही छोटे हैं। अब्दू सिंगर, बॉक्सर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं। अब्दू के माता-पिता  के पास पैसे नहीं थे। अब अब्दू ने काफी नाम-पैसा कमा लिया है। बिग बॉस में उनके जूते चर्चा में रह चुके हैं, जिनमें असली सोना लगा था।

ऐसे बने सिंगर

रिपोर्ट्स बताती हैं कि अब्दू अपने परिवार को सप्रोट करने के लिए गलियों में गाना गाते थे। उनके ज्यादातर गाने उनकी जिंदगी के चैलेंजेज से जुड़े होते थे। उन्हें ब्लॉगर रैपर Baron (Behruz) ने गाते देखा। फिर अब्दू के पिता से इजाजत लेकर दुबई ले गए जहां अब्दु ने बतौर सिंगर करियर की शुरुआत की। ये भी देखें: Bigg Boss 16: पहली बार इतने गुस्से में दिखे अब्दू रोजिक, अर्चना गौतम से कहा- जबान काट दूंगा!

ऐप पर पढ़ें