फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16: छोटी सरदारनी को मिला सलमान खान के शो में मौका! 'बिग बॉस' के साथ होगी टक्कर?

Bigg Boss 16: छोटी सरदारनी को मिला सलमान खान के शो में मौका! 'बिग बॉस' के साथ होगी टक्कर?

Bigg Boss 16: सलमान खान होस्टेड शो में हर बार कुछ नया और अलग होता है। इस बार एक बात लगातार शो को लेकर कही जा रही है कि 'इस बार बिग बॉस खुद खेलेगे'। इस लाइन के कई मतलब निकाले जा रहे हैं।

Bigg Boss 16: छोटी सरदारनी को मिला सलमान खान के शो में मौका! 'बिग बॉस' के साथ होगी टक्कर?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 08:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 में 'इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे'। प्रमोशन वीडियोज में बार-बार बोली जा रही इस एक लाइन ने दर्शकों के दिमाग में बेहिसाब जिज्ञासा भर दी है। फैन पेजों पर लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर बिग बॉस के इस सीजन में होने क्या जा रहा है। सिर्फ एक ही बात दावे के साथ कही जा सकती है, और वो ये कि बिग बॉस का ये सीजन शो के अभी तक के सभी सीजन्स से अलग होगा।

बिग बॉस का हिस्सा होंगी छोटी सरदारनी?
इस बार कौन से सेलेब्रिटी बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनेंगे ये सवाल भी लगातार दर्शकों के जेहन में बना हुआ है। अभी तक कई सितारों के नाम लिए जा चुके हैं जिनमें से कुछ ने खुद ही इन कयासों का खंडन भी कर दिया है। इसी क्रम में अब पॉपुलर टीवी शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का नाम सामने आया है।

बिग बॉस के लिए निम्रत की हां!
एक रिपोर्ट के मुताबिक Sajid Khan, Sumbul Touqeer और Shiv Thakare के बाद अब Choti Sardarni फेम एक्ट्रेस निम्रत कौर ने शो के लिए सहमति जता दी है और शो में मेहर कौर गिल का किरदार निभाने वाली निम्रत के नाम का आधिकारिक ऐलान 1 अक्टूबर को कर दिया जाएगा। निम्रत की गजब की फैन फॉलोइंग है जो बिग बॉस के लिए फायदे का सौदा रहेगी।

टीवी की दुनिया में निम्रत का सफर
साल 2019 में टीवी डेब्यू करने वाली निम्रत ने साल 2018 में Femina Miss Manipur में पार्टिसिपेट किया था और वह टॉप 12 में रही थीं। निम्रत अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बहुत खुलकर बात करती हैं। साल 2021 में उन्होंने 40 दिन का ब्रेक लिया था ताकि अपनी मेंटल हेल्थ पर काम कर सकें। इसके बाद उन्होंने फिर एक बार टीवी वर्ल्ड में वापसी की।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper