फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 16: पूरे घर को मिलेगी अर्चना के किए की सजा, फिर फॉर्म में आए बिग बॉस!

Bigg Boss 16: पूरे घर को मिलेगी अर्चना के किए की सजा, फिर फॉर्म में आए बिग बॉस!

Bigg Boss 16 Written Update: बिग बॉस ने पिछली कुछ गतिविधियों और टास्क के लिए घरवालों को सजा दी थी। इस सजा के तहत गार्डन एरिया में बुलाकर सभी घरवालों के चेहरों पर ठंडा पानी मारा जाना था।

Bigg Boss 16: पूरे घर को मिलेगी अर्चना के किए की सजा, फिर फॉर्म में आए बिग बॉस!
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 12:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' में इस बार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पॉलिटिशियन-एंटरटेनर अर्चना गौतम शुरुआत से ही घरवालों के लिए आफत का सबब बनी हुई हैं। उनकी वजह से कई बार घरवालों को सलमान खान की डांट सुननी पड़ी है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि सीधे बिग बॉस का कहर उन पर टूटने वाला है।

अर्चना ने बिग बॉस से की गुस्ताखी
लेकिन सिर्फ अर्चना गौतम ही नहीं, बल्कि इस बार बिग बॉस का प्रकोप घर के हर एक सदस्य पर होगा। दरअसल बिग बॉस इस बार अर्चना गौतम की गलती की सजा पूरे घर को देने जा रहे हैं। यानि गलती अर्चना की और खामियाजा पूरा घर भुगतेगा। तो चलिए पहले जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है और बिग बॉस किस बात पर नाराज हैं?

अर्चना ने किया सजा लेने से इनकार
बिग बॉस ने पिछली कुछ गतिविधियों और टास्क के लिए घरवालों को सजा दी थी। इस सजा के तहत गार्डन एरिया में बुलाकर सभी घरवालों के चेहरों पर ठंडा पानी मारा जाना था। जिन भी सदस्यों को सजा दी जानी थी उन्हें पनिशमेंट दिया गया लेकिन जब बारी अर्चना गौतम की आई तो उन्होंने अपने मुंह पर ठंडा पानी मरवाने से साफ मना कर दिया।

अर्चना का किया भुगतेंगे सभी घरवाले
अर्चना ने कहा कि उन्हें ठंडे पानी से बुखार आ जाता है। अर्चना ने पहले जहां बिग बॉस से दूसरा पनिशमेंट मांगा और फिर उन्हें धमकी देते हुए कहा, 'बिग बॉस अब आपका भी बहुत हो गया, अब आपको खुल्ले में दिखाती हूं मैं।' इसके बाद प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बिग बॉस अर्चना को बताते हैं कि यह सजा यहीं रोकी जाती है, लेकिन अब एक नई सजा होगी जो पूरे घर को दी जाएगी। देखना होगा कि बिग बॉस नई सजा क्या देने वाले हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।