फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 15: इमोशनली टूटे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 15: इमोशनली टूटे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने सुनाई खरी खोटी

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। वीकेंड का वार के मौके पर घर में कई गेस्ट भी आए और इस दौरान उन्होंने घरवालों पर तीखे वार भी किए। कश्मीरा शाह ने करण...

Bigg Boss 15: इमोशनली टूटे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने सुनाई खरी खोटी
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 04:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। वीकेंड का वार के मौके पर घर में कई गेस्ट भी आए और इस दौरान उन्होंने घरवालों पर तीखे वार भी किए। कश्मीरा शाह ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर कई सवाल खड़े किए। इसके बाद तेजस्वी और करण का रिश्ता और भी उलझता हुआ नजर आ रहा है। मेकर्स ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दोनों एक बार फिर से लड़ते-झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

तेजस्वी ने निकाला अपना गुस्सा 

तेजस्वी प्रकाश इस प्रोमो में करण कुंद्रा पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी ओर करण कुंद्रा इमोशनली काफी टूटे हुए नजर आ रहे हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ही एक-दूसरे में से किसी की भी नहीं सुन रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश गुस्से में अपनी बात कहकर निकल भी जा रही हैं और करण खुद से ही कहते हुए नजर आ रहे हैं कि परिवार के अलावा कोई भी अपना नहीं होता है। इस प्रोमो के सामने आने के बाद तो यही लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता अब पहले जैसा नहीं रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दोस्त के जाने पर मायूस हुए करण 

बीती रात ही सलमान खान के शो से करण कुंद्रा के दोस्त उमर रियाज को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उमर रियाज के जाने के बाद से करण कुंद्रा काफी टूट गए हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश का यूं रिएक्ट करने से करण कुंद्रा काफी अकेले हो गए हैं। अब देखना होगा कि इस उलझन भरे समय में करण कुंद्रा को किसका साथ मिलेगा? क्या तेजस्वी प्रकाश कुछ समय के लिए गेम को भुलाकर करण का साथ देने के लिए राजी हो जाएगी या फिर वो करण कुंद्रा से सारे रिश्ते तोड़कर अकेले ही जंग ए मैदान में उतर जाएंगी। 

epaper