फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीBigg Boss 15 Finale: जानिए कब और कहां देखें 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले, खास मेहमानों से सजेगी महफिल

Bigg Boss 15 Finale: जानिए कब और कहां देखें 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले, खास मेहमानों से सजेगी महफिल

बिग बॉस 15 अपने ग्रैंड प्रीमियर के बाद से ही लोगों के बीच इसका जबरदस्त  क्रेज बना हुआ है। फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि सलमान खान शो के 15वें सीजन का विनर कौन होगा? इस बार की विनर...

Bigg Boss 15 Finale: जानिए कब और कहां देखें 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले, खास मेहमानों से सजेगी महफिल
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 अपने ग्रैंड प्रीमियर के बाद से ही लोगों के बीच इसका जबरदस्त  क्रेज बना हुआ है। फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि सलमान खान शो के 15वें सीजन का विनर कौन होगा? इस बार की विनर ट्रॉफी किसके हाथ में होगी? । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनर रेस की लिस्ट में शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल सहित 6 लोग फाइनलिस्ट में हैं। ये सभी कंटेस्टेंट दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इसलिए, प्रशंसक बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले को देखने के लिए बेताब हो हैं। अगर आप भी बिग बॉस के चहेते हैं तो,ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। तो देरी किस बात की चलिए जानें बिग बॉस 15 का फिनाले कब ,कैसे और कितने बजे देखें।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले की डेट और टाइम

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दो भागों में टेलीकास्ट किया जाएगा। पहला पार्ट 29 जनवरी 2022 (शनिवार) को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं दूसरा पार्ट 30 जनवरी 2022 (रविवार) को टेलीकास्ट किया जाएगा।

कहां देखें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले? 

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दर्शक कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। इसके अलावा फिनाले एपिसोड को VOOT ऐप पर शाम 7:30 बजे लाइव देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में आए खास मेहमान

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में,'गहराइयां' सितारे दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी सलमान खान के साथ  स्टेज पर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे। वे अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला को दी जाएगी श्रद्धांजलि

बिग बॉस 15 का फिनाले सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए भी खास होगा क्योंकि उनकी क्लोज फ्रेंड शहनाज गिल बिग बॉस 13 के दिवंगत विजेता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी। इस दौरान शहनाज के साथ, बीबी के एक्स विनर श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया भी शहनाज़ के साथ शामिल होकर उन्हें सम्मान देंगी। ऐसे में सभी के लिए फिनाले एपिसोड बेहद खास होने वाला है। 


 

epaper