Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 15 Devoleena Bhattacharjee Denied to Meet Abhijit Bichukale Wife and Kids Know the Reason - Entertainment News India

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया अभिजीत बिचुकले के परिवार से मिलने से इनकार

बिग बॉस सीजन 15 के हालिया एपिसोड में खिलाड़ियों को उनके घरवालों से मिलने का मौका दिया गया। हालांकि कई हफ्तों से लगातार चली आ रही लड़ाई के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले की पत्नी, मां और...

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया अभिजीत बिचुकले के परिवार से मिलने से इनकार
Puneet Parashar टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 10:07 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस सीजन 15 के हालिया एपिसोड में खिलाड़ियों को उनके घरवालों से मिलने का मौका दिया गया। हालांकि कई हफ्तों से लगातार चली आ रही लड़ाई के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले की पत्नी, मां और बच्चों से बात करने से इनकार कर दिया। देवोलीना ने साफ कहा कि वो बस उनसे मिलने में जरा भी इंट्रेस्टेड नहीं हैं।

देवोलीना ने किया मिलने से साफ इनकार
जिस वक्त अभिजीत अपने परिवार से बात कर रहे थे तब प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई ने देवोलीना को काफी  समझाने की कोशिश की कि वो जाकर अभिजीत के परिवार से मिले। उन्होंने कहा कि वो कम से कम अभिजीत के बच्चों से तो मिल सकती हैं। हालांकि उन्होंने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि उनका अभिजीत से कोई लेना देना नहीं है।

देवोलीना को समझाते रहे रश्मि-प्रतीक
देवोलीना ने कहा कि यही वजह है जिसके चलते वह उनसे नहीं मिलना चाहती हैं। परिवार से बात करते वक्त अभिजीत ने अपनी पत्नी और मां को बताया कि बिग बॉस 15 ने उन्हें राखी सावंत जैसी बहन दी है। अभिजीत की पत्नी ने भी खिलाड़ियों से कहा कि हो सकता है कि वो आपसे कुछ बुरी बातें कहते हों लेकिन जब आप इस शो से बाहर आएं तो सब भुला दें।

महिलाओं के प्रति नहीं है ऐसा नजरिया
अभिजीत की पत्नी ने कहा, 'यकीन मानिए वो जो भी कह रहे हैं उनका वास्तव में वो मतलब नहीं है। वो महिलाओं को इस नजर से नहीं देखते हैं।' बता दें कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का सफर जल्द ही खत्म होने जा रहा है। शो में अभी तक जोरदार एक्शन और ड्रामा देखने को मिला है। लेकिन अभी भी इस सवाल का जवाब मिलना बाकी है कि इस सीजन का विनर कौन बनेगा?

ऐप पर पढ़ें