Hindi NewsEntertainmentTvBigg Boss 13 Couple Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up due to different religious beliefs

Break Up: अलग हुईं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की राहें, पोस्ट शेयर कर बताई ब्रेकअप की वजह; बोले- धर्म...

Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up- बिग बॉस 13 के कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अलग हो गए हैं। दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। हिमांशी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की घोषणा की है।

Break Up: अलग हुईं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की राहें, पोस्ट शेयर कर बताई ब्रेकअप की वजह; बोले- धर्म...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 07:17 PM
हमें फॉलो करें

 Himanshi-Asim Riaz Break Up: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। बिग बॉस 13 के फेमस कपल की राहें अलग हो गई हैं। ये कोई अफवाह नहीं है। खुद हिमांशी खुराना ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इतना ही नहीं, हिमांशी ने रिश्ता खत्म करने के पीछे का कारण भी बताया है। बता दें, आसिम और हिमांशी के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद से काफी हैरान हैं।  

धार्मिक मान्यताओं की वजह से....
हिमांशी ने ब्रेकअप की खबरों को कन्फर्म करते हुए लिखा, "हां, हम अब एक साथ नहीं हैं। हमने जो भी समय साथ में बिताया वो बहुत अच्छा था, लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। हमारे रिलेशनशिप की जर्नी शानदार रही। लेकिन, अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हम अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट कीजिए...हिमांशी।'

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी
आसिम और हिमांशी के प्यार का सफर बिग बॉस के घर से शुरू हुआ था। आसिम बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट बनकर आए थे। वहीं हिमांशी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। आसिम, हिमांशी के प्यार में पागल हो गए थे। लेकिन, हिमांशी पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसे में हिमांशी ने आसिम को दूर रहने के लिए कहा। हिमांशी घर से बेघर हुईं। उन्होंने ब्रेकअप किया और फिर घर में वापस आकर आसिम के साथ आने का फैसला लिया। आसिम ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया और शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ रहने लगे। हालांकि, अब दोनों ने अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें