Hindi NewsEntertainment NewsTvकरवा चौथ पर भारती सिंह को पति ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, खुशी से झूमीं कॉमेडियन

करवा चौथ पर भारती सिंह को पति ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, खुशी से झूमीं कॉमेडियन

भारती सिंह ने धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया। इस मौके पर वह कपिल शर्मा के घर भी पहुंचीं। कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी के साथ भारती का बहुत करीबी रिश्ता है। आखिर में उन्होंने अपना गिफ्ट भी दिखाया।

करवा चौथ पर भारती सिंह को पति ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, खुशी से झूमीं कॉमेडियन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 6 Nov 2023 08:26 PM
हमें फॉलो करें

भारती सिंह टीवी की सबसे महंगी कॉमेडियंस में से हैं। पति हर्ष लिंबाचिया के साथ वह लगातार कोई ना कोई शो होस्ट करती दिखती हैं। साथ ही भारती यूट्यूब पर अपना व्लॉग चैनल भी चलाती हैं। करवा को चौथ पर शेयर किया गया उनका व्लॉग वायरल हो गया। भारती ने ग्रैंड तरीके से इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। साथ ही उन्होंने पूरे दिन की झलक दिखाई। आखिर में हर्ष उन्हें करवा चौथ पर महंगा गिफ्ट देते हैं। वह कहते हैं इससे अच्छा उन्हें आईफोन ले लेना चाहिए था जिसकी कीमत भी उतनी ही होती।

दिखाया करवा चौथ का महंगा गिफ्ट
भारती करवा चौथ के दिन की शुरुआत सुबह 4 बजे से करती हैं। वह अपनी सरगी दिखाती हैं उनके पास दो जगह से सरगी आती है। एक उनकी सास और एक कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी भेजती हैं। सुबह उन्होंने खाना खत्म किया। शाम को वह करवा चौथ के लिए तैयार होती हैं। सबसे पहले वह नेल्स करवाती है। इसके लिए उनके घर दो लड़कियां पहुंचती हैं जिन्हें गिन्नी ने भिजवाया है। उसके बाद वह सलवार सूट पहनकर तैयार हो जाती हैं। भारती पति हर्ष से मंगलसूत्र पहनवाती हैं। इस बीच वह हर्ष से गिफ्ट मांगती हैं तब हर्ष उन्हें गिफ्ट लाकर देते हैं। करवाचौथ पर हर्ष ने भारती को बरबरी की चप्पल (स्लाइडर्स) दी। कुछ दिन पहले उन्होंने स्टोर पर उसे देखा था लेकिन खरीदा नहीं था। 

 

इस तरह पूरा हुआ करवा चौथ
उसके बाद भारती कपिल के घर पहुंचती हैं। वहां उनकी बेटी अनायरा भी होती हैं। कपिल की मां उन लोगों को करवा चौथ का कथा सुनाती हैं। वीडियो में आगे गिन्नी भी दिखती हैं। वह वापस अपने घर लौटती हैं। थोड़ी देर में चांद निकल आता है। भारती और हर्ष छत पर जाते हैं। पूजा करने के बाद वह व्रत तोड़ती हैं। आखिर में भारती फिर से अपना गिफ्ट दिखाती हैं। पिछले साल उन्हें आईफोन गिफ्ट में मिला था और इस बार उन्हें बरबरी की चप्पल दी गई। हर्ष कहते हैं आईफोन जितनी ही चप्पल की कीमत है। उससे अच्छा तो वह आईफोन ले लेतीं। अब चप्पल से फोन करेंगी। वीडियो के आखिर में भारती खुशी से डांस करती हैं। 

ऐप पर पढ़ें