फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवी'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से आई एक और बुरी खबर, दीपेश भान के बाद अब नहीं रहा इस एक्टर का बेटा

'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से आई एक और बुरी खबर, दीपेश भान के बाद अब नहीं रहा इस एक्टर का बेटा

Bhabi Ji Ghar Par Hai: जीतू गुप्ता ने पहले एक पोस्ट करके लोगों से अपील की थी कि उनके बेटे की तबीयत के बारे में पूछने के लिए उन्हें कॉल ना करें। अब उन्होंने एक पोस्ट करके बेटे की मौत के बारे में बताया।

'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से आई एक और बुरी खबर, दीपेश भान के बाद अब नहीं रहा इस एक्टर का बेटा
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 08:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bhabi Ji Ghar Par Hai की स्टार कास्ट के लिए दुख की घड़ियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों ही फैंस को टीका-मलखान की जोड़ी टूटने की खबर मिली थी। एक्टर दीपेश भान के निधन के बाद अब 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट से एक और बुरी खबर सामने आई है। शो में डॉक्टर का रोल निभाने वाले एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे की तबीयत पिछले कुछ वक्त से खराब थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट भी किया था।

लोगों से की थी कॉल न करने की अपील
जीतू गुप्ता ने पिछले दिनों एक पोस्ट करके लोगों से अपील की थी कि उनके बेटे की तबीयत के बारे में पूछने के लिए बार-बार उन्हें कॉल ना करें। जीतू गुप्ता ने पोस्ट करके लिखा- आप लोगों से हाथ जोड़कर अनुरोध है सिर्फ अपने आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना करें क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है।

पोस्ट करके लिखा- नहीं रहा मेरा बाबू आयुष
टीवी शो Bhabi Ji Ghar Par Hai में डॉक्टर का रोल प्ले करने वाले जीतू गुप्ता ने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि मैं बात करने की स्थिति में नहीं हूं और इतने सारे कॉल नहीं संभाल सकता। इसके बाद अब जीतू ने फैंस को वो खबर दी है जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। जीतू ने अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- नहीं रहा मेरा बाबू आयुष।

भरी जवानी में चला गया जीतू गुप्ता का बेटा
किसी पिता के लिए भरी जवानी में अपने बेटे को जाते हुए देखना कितना मुश्किल है यह बताने की जरूरत नहीं है। जीतू के बेटे की उम्र सिर्फ 19 साल थी। वह सोशल मीडिया पर कई बार अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करके उनके बेटे की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper