Hindi NewsEntertainmentTvBB 17 Vicky Jain spotted Bigg Boss 4 attended Sara Khan and Ali Merchant wedding

बिग बॉस से पुराना रहा विकी जैन का नाता, सीजन 4 में भी दिखे; वीडियो हो रहा वायरल

विकी जैन बिग बॉस सीजन 17 में हिस्सा ले रहे हैं। शो में आना उनका सपना था। अब विकी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह सीजन 4 में पहुंचे थे जब सारा खान और अली मर्चेंट की शादी हुई थी।

बिग बॉस से पुराना रहा विकी जैन का नाता, सीजन 4 में भी दिखे; वीडियो हो रहा वायरल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 9 Dec 2023 06:01 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट विकी जैन मास्टरमाइंड कहे जा रहे हैं। शो में जिन लोगों का गेम स्ट्रॉन्ग चल रहा है उसमें से एक विकी हैं। घर में वह सबसे ज्यादा स्ट्रैटजी बनाते दिखे और उनके इशारे पर जैसे कंटेस्टेंट का गेम चल रहा है। सलमान ने खुद कई बार ये बात कही है। शुक्रवार के एपिसोड में नील भट्ट ने इसका जिक्र किया कि विकी ने बिग बॉस के सभी सीजन देखे हैं और गेम को लेकर उनका बहुत पैशन है। विकी खुद भी कई बार बता चुके हैं कि शो में क्या चलता है और क्या नहीं चलता। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि सीजन 4 का है।

विकी का पुराना वीडियो खोज निकाला
सीजन 4 में सारा खान और अली मर्चेंट ने शादी रचाई थी। इसी दौरान विकी जैन भी पहुंचे थे। वह टीवी एक्टर जय भानुशाली के साथ दिखे। उनके पीछे भी अन्य लोग बैठ हुए हैं जो स्क्रीन पर सारा और अली की शादी देख रहे होते हैं। वीडियो में विकी का लुक बिल्कुल अलग है। सेरेमनी के दौरान जब अली माला पहनाने वाले होते हैं तो विकी कहते हैं, 'कोई अली को भी उठाओ।'

लोग देखकर हैरान
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, 'वह बहुत टाइम से शो के आस-पास ही रहा है।' एक यूजर ने उनके बालों को लेकर लिखा कि 'अब पता चला वो बालों की प्रॉब्लम क्या है।' एक ने कहा, 'क्या यार कहां से निकालते हो तुम लोग।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'किसी की शादी करवाने आया था, लगता है खुद की शादी तोड़ कर जाएगा।'

 

अंकिता पर भारी पड़ रहे विकी
अंकिता लोखंडे ने बताया था कि इस शो में हिस्सा लेना विकी का सपना था। वह अपनी पर्सनैलिटी दर्शकों को दिखाना चाहता था। 'बिग बॉस 17' में अंकिता टीवी का पॉपुलर चेहरा होने के नाते ट्रेंडिंग में रहती हैं लेकिन गेम के मामले में विकी उन पर भारी पड़ते हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें