Hindi NewsEntertainment NewsTvTRP लिस्ट में हुआ बड़ा हेरफेर, बिग बॉस 17 के फैंस को लग सकता है झटका; नंबर 1 पर इस शो ने बनाई जगह

TRP लिस्ट में हुआ बड़ा हेरफेर, बिग बॉस 17 के फैंस को लग सकता है झटका; नंबर 1 पर इस शो ने बनाई जगह

TRP List of 48th Week: टीआरपी की लिस्ट में बड़ा हेरफेर हुआ है। सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 17 इस बार टॉप 10 की लिस्ट से ही बाहर हो गया है। आइए जानते हैं नंबर 1 पर किस सीरियल ने अपनी जगह बनाई है।

TRP लिस्ट में हुआ बड़ा हेरफेर, बिग बॉस 17 के फैंस को लग सकता है झटका; नंबर 1 पर इस शो ने बनाई जगह
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 05:47 PM
हमें फॉलो करें

टीआरपी में टॉप 10 पर जगह बनाने वाली टीवी सीरियल्स की लिस्ट आ गई है। इस बार लिस्ट में काफी सारे बदलाव देखने को मिल रहा है। सबसे बड़ा और हैरान कर देने वाला बदलाव ये है कि ट्रोलिंग के बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टॉप 10 में जगह बना ली है। वहीं दूसरा बदलाव ये है कि विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 17 की टीआरपी इतनी गिर गई है कि वह टॉप 10 की लिस्ट से ही बाहर हो गया है। यहां देखिए पूरी लिस्ट। 

नंबर 1 पर इस शो का दबदबा
शक्ति अरोरा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह अभिनीत 'गुम है किसी के प्यार में' ने एक बार फिर नंबर 1 पर जगह बनाई है। दर्शकों को शो की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है।  

अनुपमा को पछाड़ इस बार भी दूसरे नंबर पर इस शो ने बनाई जगह
साई केतन राव और अद्रिजा रॉय के शो 'इमली' ने एक बार फिर रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' को पछाड़ दिया है। जहां 2 रेटिंग के साथ 'इमली' दूसरे स्थान पर जगह बनाई है। वहीं 1.9 रेटिंग के साथ 'अनुपमा' तीसरे नंबर पर है।

चौथे और पांचवें नंबर पर ये शो
तारक मेहता का उल्टा चश्मा पीछे हफ्ते की ही तरह इस हफ्ते भी 1.9 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं पांचवें नंबर पर इस बार 'शिव शक्ति- तप त्याग तांडव' ने जगह बनाई है।

ये हैं टॉप 10 में जगह बनाने वाले अन्य शोज
6. तेरी मेरी डोरियांन- 1.8
7. परिणीति- 1.8
8. पांड्या स्टोर- 1.7
9. ये रिश्ता क्या कहलाता है- 1.7
10. बातें कुछ अनकही सी- 1.7

ऐप पर पढ़ें