फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीदिशा परमार ने गर्ल गैंग के साथ मालदीव में मचाया धमाल, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दिशा परमार ने गर्ल गैंग के साथ मालदीव में मचाया धमाल, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Disha Parmar Vacation Pics: बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों मालदिव में अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर वेकेशन मना रही हैं। उनके वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

दिशा परमार ने गर्ल गैंग के साथ मालदीव में मचाया धमाल, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 03:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग संग मालदीव में धमाल मचा रही हैं। दिशा परमार आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। दिशा परमार ने राहुल वैद्य से शादी करने के बाद पहली बार अपनी गर्ल गैंग संग आउटिंग का लुत्फ उठाने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर उनके वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं। दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह गर्ल गैंग के साथ जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

दिशा परमार का मस्ती भरा अंदाज
सामने आई तस्वीरों में दिशा परमार सफेद रंग के कॉटन गाउन में नजर आ रही हैं। दिशा परमार और उनकी क्लोज फ्रेंड्स पार्टी मूड में नजर आ रही हैं और हर किसी का अंदाज खास ही नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा परमार ने कैप्शन में लिखा है, 'ऑल हार्ट...।' दिशा परमार की नई तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स लगातार कॉमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मालदीव के समंदर किनारे मी-टाइम बिताती हुई दिखीं। 

यह भी पढ़ें- ‘क्या प्रेग्नेंट हैं दिशा परमार?’ ओवरसाइज्ड शर्ट में देख यूजर्स ने पूछा, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब

दिशा के शो में आएगा लीप 
बात की जाए बड़े अच्छे लगते हैं 2 की तो जल्द ही इस शो में लीप आने वाला है। राम और प्रिया अपने रिश्ते के अगले पड़ाव पर पहुंचने वाले हैं। राम और प्रिया की बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद ही मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि लीप लाकर कहानी को नई दिशा दी जाए। बता दें कि कुछ समय पहले इस शो के बंद होने की बात भी सामने आई थी। दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इसे आगे चलाने का फैसला ले लिया। 

epaper