Hindi NewsEntertainment NewsTvब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने किया पोस्ट, हिमांशी का जिक्र करते हुए बताया सारा का सारा सच

ब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने किया पोस्ट, हिमांशी का जिक्र करते हुए बताया सारा का सारा सच

Asim Riaz First Post After Breakup With Himanshi: ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना का भी जिक्र किया है। पढ़िए।

ब्रेकअप के 24 घंटे बाद आसिम रियाज ने किया पोस्ट, हिमांशी का जिक्र करते हुए बताया सारा का सारा सच
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 07:53 PM
हमें फॉलो करें

आसिम रियाज ने ब्रेकअप के बाद पहला बयान जारी किया है। दरअसल, बीते दिन हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने और आसिम के अलग होने की जानकारी दी थी। हिमांशी ने लिखा था कि अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं के चलते उन दोनों ने अपने प्यार की कुर्बानी देने का फैसला किया है। इस पोस्ट के सामने आते ही लाेग हिमांशी को ट्रोल करने लगे। ऐसे में हिमांशी ने पहले सोशल मीडिया पर अपनी और आसिम की चैट्स शेयर कीं और फिर अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। इन सबके बीच आसिम का पोस्ट सामने आया है। 

आसिम ने लिखा....
आसिम रियाज ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हां! ये सच है कि हमने अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार का बलिदान देने का फैसला किया है। हम दोनों उम्र 30 साल से ज्यादा है और हमारे पास ये निर्णय लेने का पूरा अधिकार है। इसलिए हमने ये निर्णय लिया। मैं हिमांशी और हमारे अलग-अलग रास्ता का सम्मान करता हूं। और हां! मैंने ही हिमांशी को हमारे अलग होने का असली कारण लिखने के लिए कहा था। आप सभी से अनुरोध है कि हमारी निजता का सम्मान करें।"

ऐप पर पढ़ें