फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी को मिला करण जौहर की फिल्म में काम

कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी को मिला करण जौहर की फिल्म में काम

टीवी ऐक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और ऐक्टर अर्जुन बिजलानी ने करण जौहर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर दर्शक तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। अब खुलासा हो गया है कि मामला क्या है।

कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी को मिला करण जौहर की फिल्म में काम
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 29 Jul 2022 04:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बीते दिनों खबर थी कि श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य सीरियल छोड़ सकती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो ऐसे पोस्ट शेयर कर दिए हैं जिनसे उनके फैन्स के बीच खलबली मची हुई है। श्रद्धा ने इंस्टा स्टोरी पर करण जौहर का एक नोट शेयर किया था जिसमें उन्हें धर्मा फैमिली में वेलकम किया गया था। अब श्रद्धा ने एक और पोस्ट किया है। इसमें वह करण जौहर के साथ दिख रही हैं। रिपोर्ट्स हैं कि श्रद्धा आर्या धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनके साथ अर्जुन बिजलानी भी होंगे।

श्रद्धा और अर्जुन ने शेयर किया नोट

करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से डायरेक्शन में वापसी की है। फिल्म में कई नए-पुराने बड़े स्टार्स हैं। अब रिपोर्ट्स हैं कि मूवी में करण जौहर छोटे पर्दे के सुपरस्टार्स को भी ले रहे हैं। इन स्टार्स में पहला नाम है श्रद्धा आर्या का और दूसरे हैं अर्जुन बिजलानी। श्रद्धा और अर्जुन दोनों ने एक नोट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें करण जौहर ने उन्हें धर्मा फैमिली में वेलकम किया है। दोनों ने तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

फिल्म में हैं बड़े ऐक्टर्स

अभी तक अर्जुन और श्रद्धा के फैन्स सिर्फ कयास लगा रहे थे कि दोनों को करण जौहर की फिल्म मिली है। फिल्म के नाम से जुड़ी जानकारी नहीं थी। अब इंडियाफोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कन्फर्म हो चुका है कि दोनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल्स में हैं। उनके अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और प्रिटी जिंटा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

epaper