Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : अनुराग डोभाल ने गुस्से में की हदें पार, बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर?

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल ने गुस्से में की हदें पार, बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर?

बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर। लेकिन हाल ही में अनुराग ने कुछ ऐसा कर दिया कि बिग बॉस ने उनके खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है।

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल ने गुस्से में की हदें पार, बिग बॉस ने लिया तगड़ा एक्शन, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर?
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 06:41 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss Controversy : बिग बॉस 17 के दम वाले कमरे के कंटेस्टेंट्स अनुराग डोभाल (यूके राइडर) और अरुण के बीच कुछ दिनों से काफी गर्म माहौल बना हुआ है। दोनों के बीच किसी न किसी मुद्दे पर बहस होती रहती है, लेकिन हाल ही में मामला बहुत बढ़ गया। दोनों कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किया और फिर बात इतनी बढ़ी की हाथापाई तक पहुंच गई थी। इतना ही नहीं अनुराग ने तो कुछ ऐसा कर दिया कि बिग बॉस ने उन्हें हमेशा के लिए नॉमिनेट कर दिया है। हालांकि इसके बाद जो हम आपको बताने वाले हैं वो सुनकर तो आपको बड़ा झटका लगेगा।

अनुराग छोड़ेंगे घर
शो का नया प्रोमो आया है जिसमें अनुराग, कन्फेशन रूम में नजर आ रहे हैं। वह बिग बॉस से कहते हैं कि अगर चीजें ऐसे ही चलती रहीं तो वह शो छोड़ना चाहते हैं क्योंकि वह वहां नहीं रहेंगे तो इस पर बिग बॉस कहते हैं ये आपका फैसला है कि आप घर छोड़ना चाहते हैं? पक्का आपका यही आखिरी फैसला है तो अनुराग फिर यही कहते हैं ऐसे माहौल में रहना मेरे लिए मुश्किल है।

इसके बाद बाकी घरवालों के शॉकिंग एक्सप्रेशन दिखाए जाते हैं। तो क्या अब अनुराग इस घर से बाहर चले जाएंगे या बिग बॉस उन्हें समझाएंगे ये तो आज के एपिसोड को देखकर ही पता चलेगा।

क्यों हुए नॉमिनेट
दरअसल, पहले जब दोनों की बहस हो जाती है तो अनुराग, अरुण का कॉलर पकड़ लेते हैं। इसके बाद बिग बॉस वॉर्निंग भी देते हैं कि घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना और फिजिकल वॉयलेंस अगर हुआ तो स्ट्रिक्ट एक्शन लिए जाएंगे। इसके बाद किचन एरिया में दोनों के बीच फिर बहस हो जाती है और अनुराग गुस्से में मग फोड़ देते हैं। इस बात से बिग बॉस भड़क जाते हैं और अनुराग को शो के एंड तक के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

ऐप पर पढ़ें