Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 7 December: पाखी ने अनुज को कहा-'जोरू का गुलाम', फिर अनुपमा ने...

Anupamaa 7 December: पाखी ने अनुज को कहा-'जोरू का गुलाम', फिर अनुपमा ने...

Anupamaa Written Update 7 December: आज के अनुपमा में कल के ड्रामे की शुरुआत हो जाएगी। पाखी के प्रेजेंटेशन को बकवास कहने पर उसका पारा चढ़ जाएगा और वो अनुज को जोरू का गुलाम कह देगी। जानें क्या और होगा..

Anupamaa 7 December: पाखी ने अनुज को कहा-'जोरू का गुलाम', फिर अनुपमा ने...
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 07:46 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Full Episode 7 December written Update: अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा, छोटी अनु को समझाएंगे और कहेंगे कि अगर गलती की है तो सॉरी तो कहना पड़ेगा। दोनों, छोटी अनु को सॉरी कार्ड बनाने के लिए कहेंगे। हालांकि वो गुस्से में कार्ड नहीं बनाएगी। इसे देख बरखा-पाखी धीरे धीरे हंसने लगेगी। वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज इस बात से नाराज दिखेगा कि डिंपी बिना उसको बताए घर से चली जाएगी। इससे काव्या-वनराज में बहस होगी और कहेगी कि वो नजर रखने के लिए ऐसा कर रहा है। वनराज-काव्या में बहस होगी और वो इसके बाद वनराज चला जाएगा।

टीटू और डिंपी की बातचीत
एपिसोड में आगे देखने को मिलेगा कि डांस क्लास में डिंपी और टीटू साथ में डांस सिखा रहे होंगे। इस दौरान दोनों थोड़ा असहज महसूस करेंगे। इस बीच डिंपी, टीटू की मदद मांगेगी और कहेगा कि उसे एक डांस परफॉर्मेंस देखना है और उसके टिकट अरेंज करवा दो। इस पर वनराज का जिक्र होगा और डिंपी कहेगी कि देखा जाएगा। तभी वहां वनराज आ जाएगा और कहेगा कि घर चलो। डिंपी को इस बीच डर लगेगा कि कहीं वनराज ने शो की बात न सुन ली हो। वहीं दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में पाखी अपने प्रोजेक्ट की प्रेंजेंटेशन दे रही होगी और इस बीच कहेगी कि छोटी अनु की वजह से आपका मूड खराब है लेकिन क्या मेरी प्रेजेंट्शन भी नहीं सुनेंगे। इस पर अनुज उसे सीधी सपाट बात समझाएगा। पाखी का प्रेजेंटेशन पूरा कपाड़िया परिवार सुनेगा। अनुपमा, पाखी के प्रेजेंटेशन को बकवास कहेगी और बरखा धीरे से हंस पड़ेगी। इस पर पाखी कहेगी कि आपको पता है कि फैशन क्या होता है? इस पर अनुपमा कहेगी कि तुझे पता है कि बिजनेस क्या है?

जोरू का गुलाम...
इस पर पाखी कहेगी- 'आपने रिजेक्ट कर दिया तो बडी क्या ही हां कहेंगे, वो तो जोरू के गुलाम हैं।' इससे अनुपमा भड़क जाएगी और घर से बाहर निकालने की बात कहेगी। वहीं अधिक कहेगा कि अपने आइडिया पर दोबारा काम करो। इसके बाद अनुपमा, पाखी के प्रोजेक्ट में कमियां बताएगी और ये सुनकर पाखी चुप हो जाएगी। इसके बाद अनुज कहेगा- 'मुझे प्रपोजल चाहिए था, मेरा आरआईओ क्या होगा, नंबर्स कहां हैं? ये प्रेजेंटेशन नहीं है, ये मजाक है।' इस पर पाखी कहेगी कि आइडिया नया नहीं हैं लेकिन काम कर रहा है। इस पर रोमिल भी पाखी को सुनाएगा और कहेगा कि लाखों दुकानें चलती हैं लेकिन करोड़ों बंद भी होती हैं। पाखी की अधिक के साथ ही रोमिल से भी बहस होगी। अनुज कहेगा- 'दोबारा बहस की तो चाहें दुनिया का कितना भी अच्छा प्रपोजल लाया,उसे डस्टबिन में फेंक दूंगा।' अनुपमा के लिए पाखी कहेगी- 'आपसे ज्यादा पढ़ी लिखी हूं, प्यार में बडी ने आपको मालिक क्या बना दिया तो आप खुद को बिजनेस वुमन समझने लगी।' इस पर अनुपमा कहेगी कि जाओ जाकर दुनिया से पैसे लो। इसके बाद आखिर में पाखी गुस्से में कहेगी कि मुझे जरूरत नहीं, मैं खुद पैसे अरेंज कर लूंगी।

वनराज के घर जाएगी पाखी
इसके बाद पाखी, वनराज के पास जाकर अनुपमा की बुराई करेगी। पाखी कहेगा, 'मम्मी को छोटी, रोमिल, डिंपी सबकी चिंता है... बस मेरी नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि नहीं कि मैं अपने घर में ससुराल में हूं। सब मेरे पीछे हैं, कुछ करती नहीं। अपना बिजनेस स्टार्ट करना चाहती हूं, तो कोई सपोर्ट नहीं करता। प्रपोजल दिया तो रिजेक्ट कर दिया।' इस पर वनराज कहेगा कि तुझे फाइनेंशियल सपोर्ट मैं दूंगा। इस दौरान बा कहेगी कि ऐसा मत कर क्योंकि डिंपी की गलती है। हालांकि पाखी कहेगी कि मैं अपना सामान ले आती हूं।  आखिर में वनराज कहेगा कि पाखी, डिंपी पर नजर रख सकेगी। पाखी, कपाड़िया मेंशन में एक बार फिर से उखड़े अंदाज में सभी को सुनाएगी और अपने सामान के साथ शाह हाउस जाने की बात करेगी। इस दौरान रोमिल कहेगा कि पाखी को रोकने के लिए लेकिन अनुपमा मना कर देगी। पाखी कहेगी कि वनराज उसके बिजनेस में इन्वेस्ट कर रहे हैं। 
 

ऐप पर पढ़ें