Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa written uodate 28 september and upcoming twist kinjal will return shah house paritosh will take revenge - Entertainment News India

Anupamaa: वनराज के प्रेशर में किंजल ने लिया चौंकाने वाला फैसला, तोषू अब लेगा अनुपमा से बदला?

Anupamaa : अनुपमा किंजल का सपोर्ट करते-करते वनराज और बा की नजर में खटकने लगी है। वनराज के प्रेशर में आकर किंजल चौंकाने वाला फैसला लेती है। वहीं तोषू अनुपमा को परेशान करने के लिए षड़यंत्र रच रच रहा है।

Anupamaa: वनराज के प्रेशर में किंजल ने लिया चौंकाने वाला फैसला, तोषू अब लेगा अनुपमा से बदला?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 28 Sep 2022 11:19 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल में किंजल को प्रोटेक्ट करने की वजह से अनुपमा शाह परिवार की बुरी बन गई है। पारितोष पहले ही अपनी मां से दुश्मनी मान चुका है। इस बीच वनराज और बा भी अनुपमा पर आरोप लगाते हैं कि वह किंजल को भड़काकर उसका घर बर्बाद कर रही है। अब तक आपने देखा कि किंजल पारितोष के पास लौटने से मना कर देती है जिससे वह भड़क जाता है। इसके बाद बा और वनराज किंजल को समझाने आते हैं। 

वनराज ने समझाया, घर चले किंजल

एपिसोड में दिखाया जाता है कि वनराज किंजल से बात करता है। किंजल पूछती है, कुछ कहना है पापा? इस पर वनराज बोलता है हां, किंजल बोलती है, तोषू को माफ कर दूं? इस पर वनराज कहता है नहीं, बिल्कुल नहीं। बस घर वापस चलो। तोषू की गलती की सजा सबको क्यों मिले। उसने जो किया उसकी वजह से परी घर से दूर क्यों रहे। वनराज सफाई देता है कि वह तोषू की धमकी की वजह से ऐसा नहीं कह रहा है। 

किंजल को दिया अनुपमा का उदाहरण

वनराज किंजल से कहता है कि बा ने मुझे समझाया था तो समझ नहीं आया लेकिन बाद में सोचा तो यह बात सही लगी। वनराज कहता है, बा ने हमसे ज्यादा दुनिया देखी है। तोषू को माफ मत करना लेकिन घर चलो। वनराज बोलता है कि अनुपमा के ऊपर वैसे ही कई जिम्मेदारियां हैं। वनराज बोलता है, तुम्हारी मम्मी तो तब भी घर पर रही थीं जब मेरी काव्या से शादी हो गई थी। तुम्हारे लिए यह फिर भी आसान होगा। अनुपमा ने सिर्फ मुझसे रिश्ता तोड़ा था परिवार से नहीं। वनराज किंजल को समझाता है कि जब अनुपमा से मिलने का मन करे तो मिल लेना। बा समझाती है कि तोषू की हालत तो देखी है, उसे कुछ हो गया तो पछताना पड़ेगा। बा और वनराज मिलकर किंजल को कई वजहें बताते हैं घर लौटने की। 

अनुपमा और वनराज का झगड़ा

अनुपमा वनराज और बा को समझाती है कि किंजल को समय देना चाहिए उसे चोट न पहुंचाएं। उसे घर जाना है या नहीं इसका प्रेशर न डालें किंजल को अपने दिल से फैसला लेने दें। इस पर वनराज अनुपमा पर भड़क जाता है। बा और वनराज अनुपमा पर इल्जाम लगाते हैं कि वह किंजल को भड़का रही है। ये भी पढ़ें: तोषू ने कपाड़िया हाउस में की तोड़फोड़, पीछे-पीछे वनराज शाह भी पहुंचा

पारितोष चलेगा चाल

अब किंजल चौंकाने वाला फैसला लेगी और घर वापस चली जाएगी। घर पर पारितोष घुटनों पर बैठकर किंजल से माफी मांगेगा। पारितोष को ऐसे देखकर किंजल की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वहीं अनुपमा बदले हुए पारितोष को देखकर हैरान होती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है जो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। पारितोष सुधरने का दिखावा कर रहा है लेकिन मन ही मन कोई साजिश रच रहा है। वह अनुपमा को अपना सबसे बड़ा दुश्मन माने बैठा है। अब वह अनुपमा को परेशान करने के लिए क्या रंग दिखाएगा, यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

ऐप पर पढ़ें