फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa: परिवार के सामने मालविका को अपना पार्टनर बनाएगा वनराज, अनु-अनुज को दिखाएगा नीचा

Anupamaa: परिवार के सामने मालविका को अपना पार्टनर बनाएगा वनराज, अनु-अनुज को दिखाएगा नीचा

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) लंबे समय से लोगों की जुबान पर है। दर्शकों हमेशा इस शो को पसंद करते हैं और इस शो जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आने वाली शो में आगे क्या होने...

Anupamaa: परिवार के सामने मालविका को अपना पार्टनर बनाएगा वनराज, अनु-अनुज को दिखाएगा नीचा
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 21 Jan 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) लंबे समय से लोगों की जुबान पर है। दर्शकों हमेशा इस शो को पसंद करते हैं और इस शो जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आने वाली शो में आगे क्या होने वाला है। तो आपकी जानकारी के लिए 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड महाट्विस्ट से भरा पड़ा है। रिपोर्ट की मानें तो आने वाले एपिसोड में वनराज, मालविका के संग फ्लर्ट करते हुए सारी सीमाएं पार करेगा। इसके साथ ही एक बार फिर से अनुपमा-वनराज आमने-सामने आएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावे किये गए हैं कि मकर संक्रांति के सेलिब्रेशन के दिन काव्या फिर से शो में वापसी करेंगी। वहीं अनुपमा पाखी के विदेश जाने की पूरी सच्चाई शाह परिवार के सामने खोलेगी। 

समर-नंदिनी का होगा पैचअप

'अनुपमा'  के आने वाले एपिसोड में समर-नंदिनी अपने रिस्ते को मजबूत बनाने के लिए एक बार फिर से सोचेंगे। रिपोर्ट की मानें तो  मकर संक्रांति के दिन दोनों का पैचअप होगा लेकिन पाखी और उसके पिता यानि वनराज शाह की वजह से एक बार फिर से कपाडिया और शाह परिवार के बीच अनबन होने वाली है। क्योंकि वनराज अब अपने परिवार की परवाह करना छोड़कर मालविका के करीब रहने और उसका हमदर्द बनने का फैसला कर चुका है। 

अनुपमा को देख दीवाना हुआ अनुज

अब के एपिसोड में आपने देखा जाएगा कि शाह परिवार में मकर संक्रांति  को लेकर काफी उत्साह है। मालविका, अनुपमा और अनुज सभी मकर संक्रांति सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए तैयार है। इसी बीच अनुपमा मालिवका को साड़ी पहनाती है लेकिन मालविका एक बार फिर से अपने अतीत में डूब जाती हैं हालांकि अनुपमा उसे संभाल लेती हैं। इसी बीच अनुपमा को सजा-धजा देख अनुज उसके लुक का दीवाना बन जाता है और उसकी खूबसूरती पर फिदा हो जाता है।

पाखी के विदेश जाने का सच आएगा सामने

आगे जब सभी शाह परिवार के घर पहुंचते हैं तो, पाखी सबके सामने कहती हैं कि वनराज उसे यूएस जाने भेजने के लिए राजी हो गए हैं, लेकिन अनुपमा उसे यूएस नहीं जाने देगी ये कहकर मना कर देती है। इसपर वनराज, उसपर नाराज होता है और पिता होने की धाक जमाता है। इस पर अनुपमा पाखी के विदेश जाने की मकसद को सबके सामने रख देती हैं और पाखी फेल हो जाती है। हालांकि इस बीच जब मालविका, पाखी के विदेश जाने की बातों का सपोर्ट करती हैं तो अनुपमा उसे बीच में बोलने से मना कर देती है। 

नकली पर्ची के जरिए मालविका को अपना पार्टनर बनाएगा वनराज

अब आने वाले एपिसोड में शाह परिवार एक गेम खेलेगा। गेम में शर्त ये है कि उसका चिट खाली होगा उसे अपना पार्टनर चुनने का हक नहीं होगा। गेम में अनुज के हाथ अनुपमा के नाम की पर्ची होती हालांकि वनराज की पर्ची खाली होती हैं तो वह उस पर्ची को फेक एक फेक पर पर्ची पर मालविका नाम लिखकर उसे अपना डांस पार्टनर बनाएगा। वनराज की ऐसी घिनौनी हरकत देखकर अनुपमा आग बबूला होगी और उसे सबक सिखाने का फैसला करेगी। 

epaper