Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa में कुछ दिन नजर नहीं आएंगे वनराज, बताया क्यों लिया शो से ब्रेक

Anupamaa में कुछ दिन नजर नहीं आएंगे वनराज, बताया क्यों लिया शो से ब्रेक

अनुपमा शो में इन दिनों ट्रैक चल रहा है कि समर की मौत से वनराज को बड़ा झटका लगा है। वह चुप-चुप रहता है और किसी से बात नहीं करता। अब इस बीच खबर आ रही है कि वनराज कुछ दिन शो में नहीं दिखेंगे।

Anupamaa में कुछ दिन नजर नहीं आएंगे वनराज, बताया क्यों लिया शो से ब्रेक
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 11:36 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में इन दिनों कुछ ज्यादा ही ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। शो की टीआरपी भी वहीं गिरती जा रही है। कुछ दिनों पहले समर की मौत से भी दर्शक निराश हुए क्योंकि उन्हें ये ट्रैक पसंद नहीं आया। वहीं अब जो खबर सामने आ रही है उसे जानकर दर्शकों को और बड़ा झटका लगेगा। दरअसल, वनराज अब शो से ब्रेक ले रहे हैं और वह कुछ दिन अब नजर नहीं आएंगे। सुधांशु ने इसकी वजह भी बताई है।

शो में कुछ दिन नहीं दिखेंगे
सुधांशु इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने बताया कि वह दुबई वेकेशन पर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे शो में वनराज, रिहैब सेंटर जा रहे हैं। वहीं रियल लाइफ में मैं वेकेशन पर जा रहा हूं जो रिहैब सेंटर की तरह ही है। सुधांशु ने आगे कहा, लास्ट कुछ दिन शो के उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। शो में हाल ही में समर्थ की मौत का सीन दिखाया और सभी के लिए ये शूट काफी मुश्किल था। मैं जानता हूं कि दर्शकों के लिए भी इस सीक्वेंस को देखना मुश्किल था। वो सीन इमोशनली इतना कमजोर कर देने वाला था कि मैंने फिर ब्रेक लेना का सोचा।

सुधांशु ने कहा कि वह इसलिए अभी लाइव आए हैं कि जान पाएं कि अनुपमा के सीन को लेकर दर्शक कैसा फील कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी उन्हें छोटी वेकेशन पर जाना होता है तो दुबई जाते हैं।

क्या होगा शो में
शो में दिखाया जाएगा कि समर की मौत से सदमे में वनराज कुछ दिनों के लिए रिहैब सेंटर जाने का फैसला करेगा। बा उसे बहुत रोकेगी क्योंकि काव्या प्रेग्नेंट है और ऐसे समय में उसे वनराज की जरूरत है। काव्या भी वनराज के इस फैसले से दुखी होगी, लेकिन वनराज फिर भी चला जाएगा।

ऐप पर पढ़ें