Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Spoilers: पाखी को मिलेगा लीला बा का साथ, बरखा-मालती को मिलेगी झगड़े की वजह

Anupamaa Spoilers: पाखी को मिलेगा लीला बा का साथ, बरखा-मालती को मिलेगी झगड़े की वजह

Anupamaa Upcoming Twist: डिंपल को इवेंट में पकड़े जाने के बाद अनुपमा जहां अपनी बहू के सपोर्ट में है, वहीं वनराज और उसकी बेटी पाखी डिंपल के चरित्र पर सवाल उठा रही हैं। जानिए कहानी में आगे क्या होगा?

Anupamaa Spoilers: पाखी को मिलेगा लीला बा का साथ, बरखा-मालती को मिलेगी झगड़े की वजह
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 07:53 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी इस वक्त छोटी अनु, पाखी, डिंपल और काव्या की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूम रही है। शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अपनी भाभी डिंपल को इवेंट में टीटू के साथ पकड़ लेगी। वह अपने पिता वनराज शाह को बुलाकर सबके सामने उस पर घिनौने आरोप लगाएगी, इत्तेफाकन तभी अनुपमा वहां पहुंच जाएगी और फिर होगा जबरदस्त एक्शन। चलिए जानते हैं कि इसके बाद धारावाहिक में कौन से बड़े ट्विस्ट आ सकते हैं।

वनराज शाह से होगी अनुपमा की टक्कर
प्रोमो वीडियो से इतना तो साफ है कि अनुपमा और वनराज शाह में जबरदस्त बहस होगी। वनराज शाह जहां अपनी बहू के खिलाफ खड़ा होगा वहीं अनुपमा उसके सपोर्ट में होगी। अब देखना यह होगा कि इस झगड़े में कौन किस पर हावी होता है।

पाखी को मिलेगा घर में लीला बा का साथ
फैन थ्योरीज की मानें तो पुरानी और दकियानूसी सोच रखने वाली लीला इस घटना के बाद पाखी का सपोर्ट करना शुरू कर देगी। पाखी अपनी दादी के सामने ऐसा दिखाएगी कि डिंपल चरित्रहीन है और इसके बाद लीला और पाखी मिलकर शाह निवास में डिंपल का जीना मुश्किल कर देंगे।

डिंपल को कपाड़िया मेंशन लाएगी अनुपमा
पाखी, लीला और वनराज शाह मिलकर डिंपल को इतना ज्यादा परेशान कर देंगे कि फाइनली वह शाह निवास छोड़ देगी। कहानी के हर दूसरे किरदार की तरह डिंपल को भी अनुपमा कपाड़िया मेंशन में जगह देगी। लेकिन इसके बाद ड्रामा शाह निवास से शिफ्ट होकर कपाड़िया मेंशन में पहुंच जाएगा। जानते हैं कैसे।

बरखा-मालती को मिलेगी झगड़े की वजह
अनुपमा की एक गलती का इंतजार कर रहीं बरखा और मालती देवी डिंपल के घर में आते ही उसे टारगेट करना शुरू कर देंगी। वो डिंपल पर तरह-तरह के आरोप लगाएंगी जिसकी वजह से डिंपल ही नहीं बल्कि अनुपमा को भी मुश्किल होने लगेगी। उधर छोटी अनु के बारे में भी अनुपमा को कुछ बड़ा एक्शन लेना है।

ऐप पर पढ़ें