Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Upcoming Spoiler twist alert 15 September Malti Devi to Anuj Apni maa ko Ghar le jaa anupama Shocked

Anupamaa Spoiler: मालती देवी ने अनुज को लगाया गले और कहा- 'अपनी मां को घर ले जा', भौचक्की रह गई अनुपमा

अनुपमा में एक बार फिर से मालती देवी की वापसी हो गई है। पिछली बार जहां वो अनुपमा को सपोर्ट और फिर बर्बाद करने में लगी थीं, तो इस बार उनकी खुद की हालत खराब है। हालांकि इस बार ट्विस्ट भी नया है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 15 Sep 2023 08:15 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा में अभी तक आपने देखा है कि पाखी की घर वापसी हो गई है, जिसको लेकर सभी परेशान थे। पहले पाखी की किडनैपिंग का शक अधिक पर था, लेकिन बाद में साफ हो गया कि ये रोमिल का प्रैंक था, जो सही नहीं बैठा और चीजें गलत हो गईं। इसके बाद से ही रोमिल से सभी गुस्सा थे और जेल भेजना चाह रहे थे। इसके लिए अंकुश अकेले, रोमिल के पक्ष में था। हालांकि आखिर में पाखी ने रोमिल को माफ कर दिया। जानें आगे के एपिसोड में क्या होगा।

अनुज को मालती देवी ने लगाया गले
कल के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कपाड़िया मेंशन में मालती देवी से कुछ कांच का पीस टूट गया, जिससे वो पैनिक हो जाएंगी और बार बार कहेंगी- 'मैंने कुछ नहीं किया, मैंने कुछ नहीं किया।' इस दौरान अनुपमा कहेगी- 'कोई बात नहीं टूट गया तो टूट गया।' हालांकि इस बीच कांच के बीच से दौड़ते हुए मालती देवी, अनुज को गले लगा लेंगी और कहेंगी- 'प्लीज मुझे ले जाओ, मुझे यहां नहीं रहना है। अपनी मां को घर ले जा।' ये देख हर कोई हैरान रह जाएगा, खुद अनुज भी।

मालती देवी की ट्रैक वापसी
याद दिला दें कि इससे पहले भी मालती देवी का ट्रैक काफी चर्चा में रहा था। पहले जहां मालती देवी ने अनुपमा को उसके सपने के लिए मदद की थी, तो वहीं बाद में वो ही उसके खिलाफ हो गई थीं और बर्बाद करना चाहती थीं। इसके बाद मालती देवी का ट्रैक खत्म कर दिया गया और जब उनकी वापसी हुई तो वो बेसुध सी हैं। उनकी याददाश्त जा चुकी है। अनुपमा को अभी तक पता लगा है कि इसका जिम्मेदार नकुल है, जिसने धोखे से उनकी संपत्ति हड़प ली। अब अनुपमा, मालती देवी का ख्याल रखने की कोशिश करेगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें