फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupamaa Spoiler: डिंपल पर फिर होगा हमला, शुरू होगी समर के साथ लव स्टोरी

Anupamaa Spoiler: डिंपल पर फिर होगा हमला, शुरू होगी समर के साथ लव स्टोरी

Anupamaa Future Episode: अनुपमा सीरियल में डिंपल के गुनहगार जेल पहुंचने के बाद भी मामला शांत नहीं होगा। डिंपल पर फिर से हमला होगा। इस बार समर उसका साथ देगा। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होगी।

Anupamaa Spoiler: डिंपल पर फिर होगा हमला, शुरू होगी समर के साथ लव स्टोरी
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 30 Nov 2022 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा सीरियल में इस वक्त अनुज और अनुपमा डिंपल को न्याय दिलाने के लिए उसका हर तरह से साथ दे रहे हैं। उनकी कोशिशें कामयाब होंगी और डिंपल के गुनहगार पकड़े जाएंगे। डिंपल उन पर अपना गुस्सा निकालेगी इसके बाद नई जिंदगी शुरू करने की कोशिश करेगी। डिंपल कपाड़िया हाउस में रुकने का फैसला लेगी। जब पाखी को यह बात पता चलेगी तो वह बखेड़ा खड़ा करेगी। दूसरी ओर सजा मिलने के बाद भी डिंपल की मुसीबत कम नहीं होंगी। उस पर एक बार फिर से हमला होगा। इस बार उसे समर बचाएगा। इसके बाद दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू होगी।

अनुपमा के साथ रहेगी डिंपल

अनुपमा सीरियल में इस वक्त विमिन सेफ्टी का ट्रैक चल रहा है। अनुपमा और अनुज रेप विक्टिम डिंपल को न्याय दिलाने की कोशिश में हैं। इस बीच उन पर काफी मुश्किलें भी आती हैं। वनराज के परिवार को धमकियां मिलती हैं। इसके बाद अनुपमा पर दवाब बनाया जाता है। वहीं बा भी अनुपमा को इन सब पचड़ों में पड़ने से मना करती हैं। हालांकि अनुपमा अपना इरादा नहीं बदलती। डिंपल कपाड़िया हाउस छोड़कर जाना चाहती है क्योंकि नहीं चाहती कि उन लोगों पर कोई मुसीबत आए। अब डिंपल के गुहगार पकड़े जाएंगे और वह उनको लॉकअप में थप्पड़ मारेगी और अपने दिल का गुबार निकालेगी। इसके बाद डिंपल कपाड़िया परिवार के साथ ही रुकने का फैसला लेगी।

शुरू होगी डिंपल-समर की लव स्टोरी

यह बात जब पाखी को पता चलेगी तो हमेशा की तरह वह ड्रामा करेगी। वह नहीं चाहेगी कि डिंपल कपाड़िया हाउस में रहे जबकि उसे खुद वहां रहने को नहीं मिल रहा। वहीं अनुपमा और शाह परिवार की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिखेंगी। वनराज को हमेशा से डर था कि डिंपल के रेपिस्ट बड़े घर से हैं। उनमें से एक लड़का भागकर शाह हाउस पहुंचेगा और बंदूक की नोक पर केस वापस लेने के लिए धमकाएगा। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि अनुपमा यह सिचुएशन कैसे संभालेगी। वहीं सीरियल गॉसिप के मुताबिक, ट्विस्ट तब आएगा जब ये लड़के डिंपल पर फिर से हमला करने की कोशिश करेंगे। हालांकि इस बार समर डिंपल को बचाएगा और हर हाल में प्रोटेक्ट करने के लिए उसका हाथ थामेगा। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।