Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupamaa upcoming Saturday Sunday Spoiler Alert twist Anupama Hugs Anuj in temple truth comes out but parted away

Anupamaa Spoiler: अनुज को गले लगाकर प्यार करेगी अनुपमा, माया का सच आएगा सामने, लेकिन..

Anupamaa Upcoming Spoiler Alert: आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि आखिरकार अनुज अपने दिल की बात और सच अनुपमा को बता देगा। जिसके बाद दोनों एक दूजे को गले लगा लेंगे। लेकिन फिर क्यों राहें अलग?

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 May 2023 10:01 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Upcoming Spoiler Alert: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो अनुपमा को दर्शकों का तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है और यही वजह है कि ये टीआरपी में भी रैंक करता है। आज रात के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि गुरु मां के भरोसे की वजह से नकुल को धीरे धीरे अनुपमा से दिक्कत होने लगेगी। वहीं अनुज अपनी बात कहने की कोशिश करेगा लेकिन कह नहीं पाएगा। लेकिन आने वाले एपिसोड्स में आखिरकार अनुज अपनी बात कह देगा और अनुपमा उसे गले लगा लेगी। क्या कुछ होगा आगे, जानें इस रिपोर्ट में...

अनुज, अनुपमा को बता देगा सच
इस शनिवार-रविवार के एपिसोड में दर्शकों को खूब मसाला मिलने वाला है। शो के प्रोमो में देखने को मिल रहा है, अनुज और अनुपमा एक मंदिर में हैं। वहां अनुज, अनुपमा का हाथ पकड़कर कहेगा- 'मैं जीना छोड़ सकता हूं,लेकिन तुम से प्यार करना नहीं छोड़ सकता। तुम मुझसे नाराज हो न, लेकिन प्लीज कभी अपने अनुज से नफरत मत करना।' इस पर अनुपमा कहेगी- 'मैं अपने आप से नफरत कर सकती हूं, आपसे नहीं।' इसके बाद अनुपमा, अनुज को गले लगा लेगी।

पढ़ें: गुरु मां की वजह से अधूरी रह जाएगी अनुज-अनुपमा की बात, माया से कहेगी लीला- 'शादी तुड़वाने वाली..'

फिर अलग होंगी अनुज-अनुपमा की राहें
प्रोमो देखकर ऐसा लगता है कि अनुज ने अनुपमा को पूरा सच बता दिया है, जिससे एक बार फिर दोनों करीब आ गए हैं। प्रोमो में आगे दिखता है कि अनुज कहेगा- 'आगे क्या?' इस पर अनुपमा कहेगी- 'वक्त ने आपके सामने जो रास्ता खोला, आपको उस पर चलना ही था। अब वक्त जो मेरे सामने रास्ता खोल रहा है। मुझे भी उस पर चलना ही होगा।' इसके बाद आखिर में दोनों एक साथ मंदिर से बाहर आएंगे लेकिन अलग अलग ओर मुड़ जाएंगे।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें