Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa upcoming episode twist in serial anuj will find out mayas truth

Anupamaa: अनुज पता करेगा माया का चौंकाने वाला सच क्या पलटेगी कहानी?

Anupamaa: अनुपमा में माया कौन है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। माया की मिस्टीरियस हरकत पर अनुज को शक हो जाता है और वह उसका बैकग्राउंड पता करने की कोशिश करता है। उसे माया का सच पता चलेगा लेकिन...

Anupamaa: अनुज पता करेगा माया का चौंकाने वाला सच क्या पलटेगी कहानी?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 31 Jan 2023 09:11 PM
हमें फॉलो करें

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। एक ओर माया की एंट्री ने अनुज और अनुपमा के होश उड़ा रखे हैं। दूसरी ओर पारितोष आए दिन नए-नए बिजनेस की प्लानिंग करके घरवालों के होश उड़ाता है। इधर काव्या और वनराज के बीच भी खटपट शुरू हो गई है। काव्या इन दिनों मॉडलिंग में करियर बनाने के साथ विदेश जाने की प्लानिंग कर रही है। आने वाले दिनों में सारी कहानी माया के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। जल्द ही अंकुश को माया के शैतानी दिमाग में चल रही प्लानिंग का पता लगने वाला है। कुल मिलाकर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। 

अनुज फोड़ेगा भांडा
अनुपमा की जिंदगी माया तूफान बनकर आई है। स्टोरी में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा के कहने पर माया उन लोगों के साथ रहने लगी है। हालांकि अनुज को डर है कि अगर उसने 15 दिन वाला चैलेंज पूरा कर लिया तो अनु उनसे छीन न ली जाए। इस बीच माया की हरकतों पर अनुज को शक हो जाता है। वह अपने पिता के बारे में बताते-बताते रुक जाती है। अनुज को शक होता है और वह उसका बैकग्राउंड पता करता है। प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज अंकुश की मदद से माया का सच पता कर लेगा। वह उसका भांडा फोड़ना चाहेगा लेकिन छोटी अनु के बर्थडे सेलिब्रेशन का इंतजार करेगा।

अनुज से निकलेगा माया का कनेक्शन
अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि माया इन सबसे बचने के लिए क्या चाल चलेगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि वह अनुज को ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश करेगी। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि अनुज का माया से पुराना कोई कनेक्शन निकलेगा। उधर काव्या और वनराज के बीच भी खटपट शुरू हो गई है। मदालसा शर्मा भी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि शो में उनका किरदार नया टर्न लेगा। शो से जुड़े ऐसे ही दिलचस्प अपडेट्स के लिए जुड़े रहें लाइव हिंदुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें