Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Upcoming Anupama Spoiler Malti Devi used chhoti against Mrs Kapadia Anuj Reacts

मालती देवी खेलेगी सबसे बड़ा दांव, दिवाली के दिन अनुज-अनुपमा की जिंदगी में लगाएगी आग

Anupamaa Upcoming Twist: मालती देवी दिवाली वाले दिन अपना सबसे बड़ा दांव खेलेगी। वह छोटी अनु के जरिए अनुज और अनुपमा की जिंदगी में आग लगाने की कोशिश करेगी। पढ़िए इस अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 11:28 AM
हमें फॉलो करें

मालती देवी कपाड़िया हाउस पर राज करना चाहती हैं। वह अपने बेटे की जिंदगी में जगह बनाने के साथ-साथ अनुपमा को कपाड़िया हाउस से दूर करना चाहती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन नए-नए पैंतरे आजमा रही हैं। यूं तो अनुपमा उनके हर एक वार का जवाब देते जा रही है। लेकिन, आने वाले एपिसोड में अनुपमा, मालती देवी द्वारा खेले गए दांव का जवाब नहीं दे पाएगी। पढ़िए प्रोमो में दिखाए गए इस नए और दिलचस्प ट्विस्ट के बारे में।

गिरेगी डिंपी
सामने आए प्रोमो में दिखाया जाता है कि अनुपमा अपने परिवार के साथ धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट करती है। छोटी-रोमिल पटाखे जला रहे होते हैं। अनुज-अंकुश आपस में बात कर रहे होते हैं। अधिक और पाखी भी साथ खड़े रहते हैं। वहीं डिंपी अकेले खड़े होकर सबको देख रही होती है। ऐसे में अनुपमा, डिंपी को अपने पास बुलाती है। इधर डिंपी, अनुपमा की तरफ बढ़ती है। उधर छोटी अनु पटाखे के डर से अनुपमा की तरफ भागती है। छोटी अनु और डिंपी टकरा जाते हैं और गिरने लगते हैं। 

मालती देवी ने उठाया मौके का फायदा
अनुपमा, छोटी अनु की जगह डिंपी को गिरने से बचाती है। वहीं मालती देवी, छोटी अनु को पकड़ लेती है। मालती देवी इस बात का फायदा उठाती हैं। वह अनुज और छोटी अनु के सामने अनुपमा को विलेन बनाने के मकसद से कहती हैं, 'अनुपम! तेरा ध्यान कहां है? जलते हुए दीपक के ऊपर छोटी गिरने वाली थी। तुझे तो सिर्फ डिंपी की चिंता है, और किसी की नहीं। छोटी को चाहे कुछ भी हो जाए...वह गिर जाए...जल जाए।' इसके बाद, अनुपमा छोटी को अपने पास बुलाएगी। लेकिन, छोटी नहीं जाएगी। वह जाकर अनुज को गले लगा लेगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें