Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupamaa Upcoming 26 May Anuj tries to tell truth to Anupama but guru maa call happens and Leela ben taunts Maaya Vanraj Thinks Kavya

Anupamaa 26 May: गुरु मां की वजह से अधूरी रह जाएगी अनुज-अनुपमा की बात, माया से कहेगी लीला- 'शादी तुड़वाने वाली..'

Anupamaa Upcoming Update: आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज, अनुपमा से अपनी बात कहने की कोशिश करेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। लेकिन अनुज कोशिश जारी रखेगा। वहीं नुकल को अनु से दिक्कत है।

anupamaa upcoming 26 may anuj tries to tell truth to anupama but guru maa call happens and leela ben
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 May 2023 08:09 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Written Update: आज के एपिसोड की शुरुआत होगी और आपको देखने को मिलेगा कि मौका मिलते ही अनुज छिपकर, अनुपमा के पास आ जाएगा और कहेगा , 'मुझे नहीं पता कि मुझे ये मौका दोबारा मिलेगा या नहीं, मैं सब कुछ सच बता देना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि तुमने मुझसे कुछ नहीं पूछा, लेकिन तुम्हारी आंखों में जितने सवाल हैं, उनके जवाब देना चाहता हूं। उस दिन जब मैं आ रहा था तो रास्ते में था...', तभी गुरु मां का फोन आ जाएगा और अनुपमा उनसे कहेगी- 'मैं बस अभी आ रही हूं, निकल ही रही हूं।' ऐसे में अनुज की बात अधूरी रह जाएगी।

गुरु मां और अनुपमा के बीच बातचीत
वहीं दूसरी ओर देखने को मिलेगा कि गुरु मां, अपने सभी स्टूडेंट्स को कपड़ों की वजह से डांट लगा रही होगी। तभी गुरु मां अनुपमा से कहेगी- मैंने तुम्हें पहले ही कहा था कि अगर गुरुकुल के साथ काम करना है तो पैरों में घुंघरू बंधे होने चाहिए, जिम्मेदारियों की बेड़ियां नहीं।' इस पर अनुपमा कहेगी- 'मुझे याद है लेकिन मैं कैसे भूल जाऊं कि मैं एक मां हूं।' बातों ही बातों में गुरु मां की बातों का अनुपमा सीधा जवाब देगी और कह देगी- 'मैं कुछ जिम्मेदारियां छोड़ सकती हूं, लेकिन बेटे की पूरी शादी नहीं।'

किस बात से डरेगा नकुल
गुरु मां बात करते हुए अनुपमा के हाथ में अनुज की मेहंदी देख लेती है और पूछती हैं कि क्या अभी भी वो तुम्हारे मन में है? इस पर अनुपमा कहती है- 'तन की सांस छूट जाती है लेकिन मन का रिश्ता नहीं टूटता।' इसके बाद गुरु मां खुद से कहती हैं- तुम बहुत ऊंचा उड़ सकती हो, लेकिन अनुज का प्यार तुम्हारा सफर रोक न दे। आगे का सफर लंबा भी है और मुश्किल भी। ये रिश्ते तुम्हारे सफर को और मुश्किल बना देंगे।' वहीं नकुल इस बात से डर जाएगा कि कहीं गुरु मां गुरुकुल की जिम्मेदारी अनुपमा को न दे दे।

माया पर लीला बेन का ताना
अनुपमा के न होने की वजह से लीलाबेन गुस्सा नजर आएंगी, लेकिन पूरा परिवार अनुपमा के पक्ष में बात करेंगे और तभी बातों ही बातों में लीला, डिंपी पर ताना मार देती है। इसके बाद लीलाबेन, माया के लिए कहती है- 'तुम हो इसलिए फिक्र है, शादी तुड़वाने वाली शादी कैसे करवाएगी?' इसके बाद माया अनुज को घर चलने के लिए कहेगी तो अनुज टाल देगा। लेकिन बरखा, भी अंकुश पर तीखे तेवर दिखाएगी। हालांकि माया और बरखा को शक होगा। लेकिन वो चली जाएंगी।

काव्या ने वनराज को नहीं बताया सच
सभी परिवार के आगे पीछे हो जाने के बाद वनराज, काव्या से पूछेगा कि सब ठीक है न? लेकिन फिर भी काव्या, वनराज को बच्चे के बारे में नहीं बताएगी। वहीं दूसरी ओर नकुल और अनुपमा के बीच माहौल बदलेगा। नकुल, अनुपमा से कहेगा- 'ये मत समझो कि तुम अपनी मनमर्जी चलाओगी, एक और गलती और अम्मा तुम्हें बाहर निकाल देंगी। तुम्हें एक बार सोच लेना चाहिए।' लेकिन नुकल फिर भी अनुपमा को गुरुकुल से दूर करने की कोशिश करता दिखेगा। इससे दूर अनुज और अंकुश, अनुपमा से बात करने के लिए इंतजार करेंगे।

अनुज की कार में बैठी अनुपमा
परिवार की बातें सुनकर वनराज को शक होगा कि अनुपमा कहां होगी? वहीं अनुपमा, गुरुकुल से पैदल ही निकल जाएगी और तभी वहां पर अनुज कार लेकर आ जाएगा और कार में बैठाएगा। इस दौरान अनुज और अनुपमा को पुरानी बातें याद आएंगी। अनुज, अनुपमा से कहेगा- 'मैं जानता हूं बहुत देरी हो गई है।' दूसरी ओर वनराज के साथ ही साथ माया-बरखा भी ये सोचकर परेशान होंगे कि अनुज, अनुपमा को सच न बता दे।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें