Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Twitter Reaction Update Fans doing Gossip on Anupama Decision for Anuj or America Dance Gurukul

Anupamaa Twitter Gossip: अनुपमा के इस फैसले पर ट्विटर यूजर्स ने उठाए सवाल, अनुज को कर रहे ट्रोल

Anupama Twitter Reaction: सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर अपने पसंदीदा शो पर रिएक्ट करते हैं और ऐसे में इन दिनों अनुपमा में जो कुछ चल रहा है उसको लेकर ट्विटर पर #Anupamaa ट्रेंड कर रहा है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 May 2023 12:36 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Social Media Reaction: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो अनुपमा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फैन्स को इंतजार है कि जल्द से जल्द अनुज और अनुपमा एक हो जाएं, तो वहीं दूसरी ओर कई फैन्स का ये भी चाहना है कि अनुपमा को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। ऐसे में अनुपमा को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। क्या कुछ ट्विटर पर अनुपमा को लेकर चल रहा है। आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक ओर जहां उसके पास गुरुकुल की ओर से अमेरिका जाने का मौका होगा तो दूसरी ओर उसे अनुज व अपने परिवार को चुनना होगा। अनुपमा इस बार अपने फैसले पर बहुत श्योर है कि वो इस बार परिवार को बंधन नहीं बनने देगी और अमेरिका चली जाएगी। ऐसे में ट्विटर यूजर्स इस पर तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ जहां अनुपमा के फैसले को बेस्ट बता रहे हैं तो कुछ मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ ने अनुज को हमेशा रोता हुए दिखाए जाने पर भी ट्वीट किया है।

Anupamaa Spoiler: अनुज को गले लगाकर प्यार करेगी अनुपमा, माया का सच आएगा सामने, लेकिन..

गुरु मां की वजह से अधूरी रह जाएगी अनुज-अनुपमा की बात, माया से कहेगी लीला- 'शादी तुड़वाने वाली..'

अनुपमा में आगे क्या होगा
अनुपमा में इन दिनों कि समर-डिंपी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। संगीत आदि हो चुका है और अब बाकी फंक्शन कपाड़िया परिवार में होंगे। ऐसे में लीला ने माया को ताना भी मारा था। वहीं गुरुकुल से गुरु मां ने जब अनुपमा को बुलाया तो वो अनु बहुत कॉन्फिडेंट दिखी। इसके अलावा अनुज, अनुपमा को सच बताने की कोशिश कर रहा है। अनुपमा को आने वाले एपिसोड में अनुज पूरी बात बता देगा। लेकिन क्या अनुज और अनुपमा उसके बाद साथ हो पाएंगे, ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता लगेगा।

ऐप पर पढ़ें