Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Twitter Reaction latest Episode Fans are upset for Maan and trolling Anuj for Moon dialogue supporting Anupama dream too

Anupamaa Twitter: चांद वाले डायलॉग्स पर अनुज के मजे ले रहे फैन्स, अनुपमा को कर रहे सपोर्ट, इस बात से हैं खफा

Star Plus Anupamaa latest Episode Twitter Reaction: सोशल मीडिया पर अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड को मिक्स रिएक्शन्स मिल रहे हैं। कुछ को ये एपिसोड पसंद आया तो कुछ ने बोरिंग बताते हुए सजेशन्स दिए।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 30 May 2023 01:01 PM
हमें फॉलो करें

30 May Anupama Episode Twitter Reaction: अनुपमा में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। हमेशा परिवार की जंजीरों में उलझी अनुपमा अब अपने सपनों की ओर उड़ना चाह रही है। इस बार अनुपमा ने ठान लिया है कि वो अमेरिका जाएगी और अपने सपनों को पूरा करेगा। हालांकि वहीं अनुज भी अब वापस आ चुका है और माफी भी मांग चुका है। लेकिन अनुपमा ने कह दिया है कि दोनों को रास्ते अलग है। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन कैसा है, इस रिपोर्ट में देखिए।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। एक ओर जहां कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस पर खूब प्यार लुटाया है तो दूसरी ओर कुछ ने इसे बोरिंग तक बताया है। फैन्स एक ओर जहां काफी खुश हैं कि अनुपमा अब सिर्फ अपने सपनों की उड़ान पर फोकस कर रही है तो दूसरी ओर कुछ ने गुस्सा जाहिर किया है कि आखिर क्यों मेकर्स अनुज-अनुपमा को एक नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ ट्विटर यूजर्स ने अनुज के चांद देखने वाली बात का भी मजाक उड़ाया है और ट्रोल किया है।

क्या एक होंगे अनुज और अनुपमा!
अनुपमा का आगे आने वाला एपिसोड भी काफी दिलचस्प होने वाला है। एक ओर जहां रातभर बाहर रहने के बाद सुबह अनुज और अनुपमा साथ में शाह परिवार में आएंगे तो दूसरी ओर माया और वनराज के बीच में तीखी बहसबाजी देखने को मिलेगी। वनराज, माया को फटकार लगा देगा। वहीं जब अनुज और अनुपमा, साथ में घर आएंगे तो उन्हें देखकर पूरा परिवार हैरान रह जाएगा। अब आगे क्या होगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता लगेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें