Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Twitter Reaction latest Episode Anupama Anuj Throwback memories Kavya vanraj love and maaya plans upcoming Spoiler

Anupamaa Twitter: अनुज पर प्यार लुटा रहे ट्विटर यूजर्स, अनुपमा को कर रहे ट्रोल, काव्या-वनराज को किया सपोर्ट

Anupamaa Twitter Reaction 4 June: अनुपमा में आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे वनराज, अनुपमा को शुक्रिया कहेगा तो दूसरी ओर समर-डिंपी अपनी ही बारात में डांस करेंगे। जानें ट्विटर रिएक्शन...

Anupamaa Twitter: अनुज पर प्यार लुटा रहे ट्विटर यूजर्स, अनुपमा को कर रहे ट्रोल, काव्या-वनराज को किया सपोर्ट
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 4 June 2023 02:02 PM
हमें फॉलो करें

04 June Anupama Episode Twitter Reaction: अनुपमा में इन दिनों जश्न का माहोल है और समर डिंपी की बारात का मजा दर्शकों को भी आ रहा है। इस बारात में दूल्हा के साथ ही दुल्हन ने भी डांस किया है। वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा भी अपनी पुरानी यादों में डूबे हैं। इसके साथ ही वनराज और काव्या का ट्रैक भी दर्शकों को पसंद आया है। हालांकि इन सब पर ट्विटर यूजर्स ने कैसे रिएक्ट किया है, ये हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का कैसा है रिएक्शन
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड पर ट्विटर यूजर्स अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग जहां रुपाली की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो दूसरी ओर कई लोगों ने अनुज को बेस्ट पिता बताया है और कहा कि छोटी अनु ने उसे चुना है, जो बड़ी बात है। वहीं कुछ ने माया को लेकर भी सवाल उठाए हैं कि अनुज उसे पत्नी नहीं मान रहा लेकिन काम वो सभी वही कर रही। वहीं काव्या- वनराज के ट्रैक को भी ट्विटर यूजर्स ने प्यार दिया है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने अनुपमा को भी ट्रोल किया है और कहा कि वो ही तय नहीं कर पा रही है कि उसे आखिर करना क्या है। अनुपमा को सब चाहिए।

आज रात के एपिसोड में क्या होगा
आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि वनराज, अनुपमा को थैंक्यू कहेगा कि उसने परिवार को काव्या की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताया। दूसरी ओर समर- डिंपी की शादी में अनुपमा को देख अनुज भावुक हो जाएगा। बारात में समर और डिंपी भी डांस करते हैं। वहीं अनुज और अनुपमा भी साथ में डांस करेंगे। बारात में सभी डांस करेंगे और खूब हंसी खुशी मनाएंगे। वहीं बा किसी वजह से बरखा की क्लास लगा देंगी। शादी में अनुपमा को सब कुछ पुराना याद आने लगेगा। तभी वहां अनुज आ जाएगा और दोनों में बातें होंगी। वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और माया की टक्कर होगी।

ऐप पर पढ़ें