Hindi NewsEntertainmentTvAnupamaa Twist : अनुपमा को बर्बाद करने आएगी अनुज की एक्स मंगेतर, हो जाएंगे दोनों अलग?

Anupamaa Twist : अनुपमा को बर्बाद करने आएगी अनुज की एक्स मंगेतर, हो जाएंगे दोनों अलग?

अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि कई मुश्किलों का सामना करने के बाद भी अनुपमा और अनुज साथ हैं। लेकिन अब दोनों की मुश्किलें फिर बढ़ने वाली हैं क्योंकि किसी तीसरे की एंट्री होने वाली है।

Anupamaa Twist : अनुपमा को बर्बाद करने आएगी अनुज की एक्स मंगेतर, हो जाएंगे दोनों अलग?
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 Dec 2023 06:25 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो को लेकर पहले कहा गया था कि समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे। हालांकि ऐसा नही हुआ और दोनों अभी तक साथ हैं। फैंस इससे काफी खुश हुए, लेकिन अब फैंस की चिंता बढ़ने वाली है। मेकर्स जो पिछले कुछ समय से काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहे हैं शो में, वो अब नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों के बीच कोई तीसरा आने वाला है जिसकी पूरी कोशिश रहेगी दोनों को अलग करने में। 

कौन आएगी अनुपमा-अनुज के बीच
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक शो में अनुज की एक्स मंगेतर की एंट्री होने वाली है। वह बस एक ही मकसद से आएगी कि दोनों का रिश्ता टूट जाए। अब क्या वह अपने इस मकसब में कामयाब हो पाएगी या नहीं ये तो शो की स्टोरी में दिखेगा। अभी इस बारे में मेकर्स या रुपाली गांगुली की तरफ से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यूएस ट्रैक आएगा जल्द
बता दें कि जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा यूएस चली जाएगी। यूएस में अनुपमा की अलग कहानी शुरू होगी। हालांकि अभी य पता नहीं चल पाया है कि कब इसकी शूटिंग होगी।

छोटी अनु को भड़का रही पाखी
फिलहाल शो का जो ट्रैक चल रहा है उसमें आप देखेंगे कि कैसे डिम्पी और अनुपमा के बीच प्यार को देखकर पाखी को काफी जलन हो रही है। दोनों को दूर करने के लिए पाखी हर मुमकिन कोशिश कर रही है। हालांकि अब उसका सहारा छोटी अनु है। वह छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है। वह छोटी अनु को कहती है कि डिम्पी का बेबी आने के बाद घर में कोई उससे प्यार नहीं करेगा। उसका सारा प्यार डिम्पी के बेबी को दे दिया जाएगा।

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें