Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa Twists: पाखी की वजह से अनुपमा-अनुज का होगा तलाक? वनराज शाह को सबक सिखाएगी काव्या!

Anupamaa Twists: पाखी की वजह से अनुपमा-अनुज का होगा तलाक? वनराज शाह को सबक सिखाएगी काव्या!

Anupamaa Upcoming Twists: सीरियल अनुपमा की खराब होती टीआरपी को संभालने के लिए मेकर्स खूब हाथ-पैर मार रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड्स में आपको कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो टीआरपी सुधार सकते है।

Anupamaa Twists: पाखी की वजह से अनुपमा-अनुज का होगा तलाक? वनराज शाह को सबक सिखाएगी काव्या!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 11:12 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Upcoming Twists: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में मेकर्स लगातार नए बदलाव ला रहे हैं ताकि खराब हुई टीआरपी को फिर से बेहतर किया जा सके। दर्शकों को धारावाहिक में आने वाले लीप का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उससे पहले भी सीरियल में कई ऐसे ट्विस्ट आने वाले हैं जो शो की टीआरपी में सुधार ला सकते हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ उतार-चढ़ावों के बारे में, जो अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोडों में आपको देखने मिलेंगे।

बरखा और मालती देवी खड़ा करेंगी ड्रामा
बरखा और मालती देवी को शुरू में जहां रोमिल के कपाड़िया मेंशन में होने से ऐतराज था, वहीं अब उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर वो तमाशा खड़ा करेंगी। रोमिल जब अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाया को अनुपमा उससे अच्छी तरह मिली, लेकिन बरखा-मालती के मिजाज अलग ही थे।

वनराज शाह फिर होगा अनुपमा के खिलाफ
पाखी ने हमेशा की तरह जाकर अपने पिता वनराज शाह के कान भर दिए हैं और वह फिर एक बार बिना अपने दिमाग का इस्तेमाल किए अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ हो जाएगा। वनराज शाह को इस बात का भी गुस्सा होगा कि वह उसकी बेटी की बजाए डिंपल का सपोर्ट कर रही है।

तलाक के कागज साइन करेगी अनुपमा
अनुपमा और अनुज परिवार के साथ अपने रिश्तों को बैलेंस करने की कोशिश में आपसी रिश्ते खराब कर लेंगे। इसमें अहम योगदान होगा अनुपमा की बेटी पाखी का। खबर है कि दोनों के बीच चीजें इतनी बिगड़ जाएंगी कि दोनों एक दूसरे को तलाक देकर अलग हो जाएंगे। तलाक के बाद अनुपमा साड़ी की दुकान शुरू करेगी।

सामने आएगी छोटी अनु के गुस्से की वजह
अभी यह सच भी सामने आना बाकी है कि क्यों छोटी अनु अपने दोस्तों के साथ इस तरह का बर्ताव कर रही है। क्यों वह इतनी चिड़चिड़ी और गुस्सैल हो गई है। क्यों वह अपने ही माता-पिता के साथ बदतमीजी करने लगी है। इस तरह के कई राज अभी खुलने बाकी हैं जो अपकमिंग एपिसोड में रिवील होंगे।

अमेरिका जाने से पहले बदलेंगे सभी रिश्ते
अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले रिश्तों में काफी बदलाव आएंगे। मेकर्स पहले ही हिंट दे चुके हैं कि अमेरिका में अनुपमा किसी के साथ नहीं बल्कि अकेले होगी। उसके परिवार का कोई भी सदस्य उसके साथ नहीं होगा और उसे अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी।

वनराज शाह को सबक सिखाएगी काव्या
काव्या ने शाह निवास में रहने की परमिशन तो ले ली है लेकिन अब वो अपने आत्मसम्मान की लड़ाई लडे़गी। खुद अपने पैरों पर खड़ी होकर वह वनराज शाह को दिखाएगी कि एक औरत की कामायबी के लिए मर्द का उसके साथ होना जरूरी नहीं है।

ऐप पर पढ़ें