Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupamaa 1 December: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अनुज ने सिखाया सबक, अनुपमा ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी

Anupamaa 1 December: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अनुज ने सिखाया सबक, अनुपमा ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी

Anupama Written Update: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पहले अनुपमा, टीटू से बात करेगी और समझाएगी। तो वहीं आखिरी हिस्से में एक इन्फ्लुएंसर को सबक सिखाएगी। जिस में अनुज भी साथ देगा।

Anupamaa 1 December: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अनुज ने सिखाया सबक, अनुपमा ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 07:37 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Aaj ka Pura Episode 1 December: अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरुआत होगी और देखने को मिलेगा कि टीटू काफी परेशान है और वो अपनी परेशानी को डांस के साथ निकालता है। टीटू डांस अकेडमी में डांस कर रहा होता है और तभी वहां पर अनुपमा आएगी और कहेगी कि बात करते हैं। इसके बाद टीटू ने अनुपमा से कहा कि हमारे बीच कुछ गलत नहीं है। पहले पा गलत समझ रह थे और अब वनराज सर गलत समझ रहे हैं। दूसरी ओर घर पर डिंपी काफी स्ट्रेस में दिखेगी। जानें आज के एपिसोड में क्या होगा...

टीटू से अनुपमा ने की बात
आज के एपिसोड में अनुपमा, टीटू से कहेगी- 'मुझे तुम्हारी आंखों में चाहत नहीं चिंता दिखती है। मिस्टर शाह-बा को भी डिंपी की चिंता है। दोनों को डिंपी की चिंता है, लेकिन वो पहले समाज का सोचते हैं और तुम आखिर में।'अनुपमा, टीटू को समझाएगी। वहीं शाह हाउस में डिंपी की बा से बहस होगी। डिंपी आखिर में धीरे से कहेगी- 'जाने पर आई तो कोई नहीं रोक पाएगा।' इसके बाद डिंपी, वनराज से बात करना चाहेगी लेकिन वनराज मेडिकल बिल्स में फंसा रहेगा। इस पर काव्या कहेगा कि अनुपमा से ही उम्मीद है।

इंफ्लुएंसर लड़की ने बिगाडा़ माहौल
दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में बरखा-मालती देवी बातचीत करते दिखेंगे। हालांकि इन सबके बीच में अनुज, अनुपमा को कुछ हैप्पी मूमेंट्स देने के लिए डेट पर लेकर जाएगा। वहीं रेस्टोरेंट में देखने को मिलेगा कि एक लड़की, एक वेटर पर चिल्लाती दिखेगी क्योंकि गलती से लड़की की ड्रेस पर पानी गिर जाएगा। वो लड़की काफी तमाशा करेगी और इस बीच अनुपमा उठ पड़ेगी और उस लड़की पर चिल्ला पड़ेगी और सबक सिखाएगी। वो लड़की खुद को बड़ी इंफ्लुएंसर बताएगी और उस वेटर को नौकरी से निकालने के लिए कहेगी। 

अनुज ने सिखाया सबक
मैनेजर उस वेटर को निकालने की बात कहेगा तो अनुज बीच में आएगा और पहले लड़की को सबक सिखाएगा। अनुपमा, वेटर को कहेगी कि आप इस लड़की को थप्पड़ मारे। इसके बाद अनुपमा, वीडियो बनाकर वायरल करने की बात कहेगी। इस पर वो इंफ्लुएंसर डर जाएगी और माफी मांग लेगी। इस पर अनुज कहेगा कि सलीके से माफी मांगो।

 

ऐप पर पढ़ें