Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupamaa to YRKKH and TMKOC Most Popular Liked TV Serials of Week - Entertainment News India

'अनुपमा' से लेकर YRKKH और GHKPM तक, जानिए टॉप 10 की लिस्ट में कौन किस नंबर पर

TMKOC to Anupamaa, Most Popular TV Shows: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' तक, जानिए इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में किस धारावाहिक को कौन सी पोजिशन मिली है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 06:52 PM
हमें फॉलो करें

टीआरपी लिस्ट में अनुपमा सीरियल की लगातार गिरती पोजिशन ने मेकर्स को परेशान कर दिया था। इसके बाद DKP ने धारावाहिक में कई छोटे बडे़ बदलाव किए और कई नए ट्विस्ट-टर्न्स लाए। इस हफ्ते की पॉपुलैरिटी लिस्ट में अनुपमा फिर एक बार पहली पोजिशन पर आ गया है। टीआरपी लिस्ट में शो की पोजिशन क्या रहेगी यह तो वक्त बताएगा लेकिन तब तक चलिए जानते हैं कि टॉप 10 सीरियल्स की लिस्ट में किस धारवाहिक को कौन सी जगह मिली है।

पहले नंबर पर लौटा अनुपमा सीरियल
टॉप 10 की लिस्ट में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा फिर एक बार पहली पोजिशन पर आ गया है। इस हफ्ते की लिस्ट में ऑरमैक्स मीडिया ने इस सीरियल को पहली पोजिशन दी है।

दूसरी और तीसरी पोजिशन पर ये शो
पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा है। तीसरे नंबर की पोजिशन हासिल की है तेजी से पॉपुलर हो रहे धारावाहिक 'तेरी मेरी डोरियां' ने।

हिचकोले खा रहा GHKPM सीरियल
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की एग्जिट के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी के मामले में हिचकोले खाता दिख रहा है। सीरियल को इस हफ्ते की लिस्ट में चौथी पोजिशन मिली है और चौथे नंबर पर है धारावाहिक 'भाग्य लक्ष्मी'।

YRKKH को मिली छठवीं पोजिशन
लीप और पूरी पीढ़ी को बदल देने के बाद YRKKH भी टीआरपी की लड़ाई लड़ रहा है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छठवीं पोजिशन मिली है और सातवें नंबर पर है 'कुंडली भाग्य' धारावाहिक।

टॉप 7  से लेकर 10 तक में ये नाम
आखिरी के तीन सीरियल्स की बात करें तो टॉप 10 के आखिरी तीन नामों में 'ये हैं चाहतें', 'इंडियन आइडल' और 'शिवशक्ति' शामिल हैं। देखना होगा कि क्या अगले हफ्ते की टॉप 10 लिस्ट में हमें बड़ा उलटफेर देखने को मिलेगा या नहीं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें